CSK vs LSG, IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स पर कहर बनकर टूटे ऋतुराज गायकवाड़, जड़ा तूफानी शतक

CSK vs LSG, IPL 2024: सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंदों में 12 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 108 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं, शिवम दुबे ने 27 गेंदों में 3 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 66 रन बनाए.

ऋतुराज गायकवाड़ ने जड़ा तूफानी शतक

IPL 2024: ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच मंगलवार को आईपीएल 2024 का 39वां मुकाबला खेला जा रहा है. चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में लखनऊ ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. वहीं, पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर में 210 रन बना डाले. टीम के लिए सर्वाधिक रन कप्तान गायकवाड़ ने बनाए. उन्होंने 56 गेंदों में तूफानी शतक जड़ा.

किसने कितने रन बनाए?

सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने 60 गेंदों में 12 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 108 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं, शिवम दुबे ने 27 गेंदों में 3 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 66 रन, अजिंक्य रहाणे ने 1 रन, डेरिल मिचेल ने 11 रन, रवींद्र जडेजा ने 16 रन और एमएस धोनी ने नाबाद 4 रन बनाए. बात करें गेंदबाजी की तो लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए मैट हेनरी, मोहसिन खान और यश ठाकुर ने एक-एक विकेट झटके.

ये भी पढ़ेंः ‘दो साल पहले मुझे किसी ने नहीं खरीदा…’, मुंबई को हराने के बाद इमोशनल हुए संदीप शर्मा, कही ये बात

गेंदबाजों की हुई जमकर कुटाई

सीएसके के बल्लेबाजों ने लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की है. मैट हेनरी ने अपने स्पेल के चार ओवर में 28 रन, मोहसिन खान ने 50 रन, यश ठाकुर ने 47 रन और मार्कस स्टोइनिस ने 49 रन दिए. वहीं, रवि बिश्नोई ने अपने स्पेल के दो ओवर में 19 रन और क्रुणाल पांड्या ने 15 रन खर्च किए.

CSK-LSG की प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्सः अजिंक्य रहाणे, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिचेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्ताफिजुर रहमान, मथिशा पथिराना. (इम्पैक्ट प्लेयर-शार्दुल ठाकुर)

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्तान-विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, यश ठाकुर.

ज़रूर पढ़ें