IRE vs PAK: BCCI की नकल करने पर ट्रोल हुई पाक टीम, ड्रेसिंग रूम में दिया था ‘इम्पैक्ट प्लेयर’ और ‘बेस्ट फील्डर’ का अवॉर्ड

IRE vs PAK : पाकिस्तान टीम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ड्रेसिंग रूम के भीतर का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मोहम्मद रिज़वान को 'इम्पैक्ट प्लेयर' का अवॉर्ड दिया जा रहा है. इस पर यूजर्स ने पाक टीम को ट्रोल करना शुरू कर दिया.
Mohammad Rizwan

मोहम्मद रिजवान

IRE vs PAK : पाकिस्तान की टीम इन दिनों T20 सीरीज़ के लिए आयरलैंड गई हुई है. दोनों टीमों का दो बार आमना-सामना हो चुका है और 14 मई को तीसरा मुकाबला खेला जाना है. अब तक खेले गए दो मुकाबलों में दोनों टीमों ने एक-एक बार जीत दर्ज की है, पहले मैच में आयरलैंड ने 183 रनों के टारगेट को हासिल कर 5 विकेट से जीत हासिल की थी. वहीं दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने 7 विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत के बाद पाकिस्तान टीम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ड्रेसिंग रूम के भीतर का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मोहम्मद रिज़वान को ‘इम्पैक्ट प्लेयर’ का अवॉर्ड दिया जा रहा है. इस पर यूजर्स ने पाक टीम को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

वनडे विश्व कप में भारतीय टीम ने दिया था अवार्ड

दरअसल, टीम इंडिया ने 2023 में ODI वर्ल्ड कप के दौरान हर मैच में इम्पैक्ट प्लेयर और बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड देने की शुरुआत की थी. अब पाकिस्तान की टीम ने भी बीसीसीआई की नकल करते हुए ड्रेसिंग रूम में अवॉर्ड देने की शुरुआत की है. आयरलैंड के खिलाफ मैच जीतने के बाद पाक टीम के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में पहुंचे. इस दौरान पाकिस्तान की टीम ने भारतीय टीम की नकल की और ड्रेसिंग रूम के भीतर खिलाड़ियों को अवॉर्ड दिया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

यह भी पढें : IPL 2024: केएल राहुल ही नहीं MS Dhoni को भी परेशान कर चुके हैं

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में मोहम्मद रिज़वान ने 46 गेंदो में 75 रन की शानदार पारी खेली, जिसके लिए उन्हें ड्रेसिंग रूम में ‘इम्पैक्ट प्लेयर’ जबकि सैम अय्यूब को ‘बेस्ट फील्डर’ का अवार्ड दिया गया. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस पर खूब चुटकी ली और BCCI की नकल करने को लेकर काफी कमेंट भी किए. बता दें कि पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच तीसरा मुकाबला आज खेला जाना है.

 

ज़रूर पढ़ें