RR vs MI, IPL 2024: ‘दो साल पहले मुझे किसी ने नहीं खरीदा…’, मुंबई को हराने के बाद इमोशनल हुए संदीप शर्मा, कही ये बात

RR vs MI, IPL 2024: पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 179 रन बनाए. जिसे राजस्थान ने आसानी से चेज कर लिया. टीम की जीत में तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने अहम रोल अदा किया. 

संदीप शर्मा

RR vs MI, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का रोमांच जारी है. टूर्नामेंट का 38वां मुकाबला सोमवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स (RR) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 179 रन बनाए. जिसे राजस्थान ने आसानी से चेज कर लिया. राजस्थान की जीत में तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने अहम रोल अदा किया.

अनसोल्ड रहने पर कही ये बात

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदारी गेंदबाजी के बाद संदीप शर्मा इमोशनल होते दिखे. उन्होंने कहा कि दो साल पहले मुझे किसी ने नहीं खरीदा था. मुझे रिप्लेसमेंट के तौर पर राजस्थान रॉयल्स में शामिल किया गया था. इसलिए मैं हर मैच का लुत्फ उठा रहा हूं.

ये भी पढ़ेंः अंपायर से उलझना विराट कोहली को पड़ा मंहगा, मिली ये सजा

बता दें कि पंजाब किंग्स ने 2022 में संदीप शर्मा को रिलीज कर दिया था. इसके बाद उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था. फिर 2023 में उन्हें घायल प्रसिद्ध कृष्णा की जगह राजस्थान ने खरीदा था. आईपीएल में संदीप शर्मा 119 मुकाबले खेल चुके हैं और 130 विकेट ले चुके हैं. मुंबई के खिलाफ सोमवार को उन्होंने अपने स्पेल के चार ओवर में 18 रन देकर पांच विकेट झटके थे. इसके बाद उन्होंने बताया कि पिच धिमी और निचली तरफ थी, इसलिए मेरी योजना वैरिएशन और कटर गेंदबाजी जारी रखने की थी.

मैच में क्या हुआ?

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियस ने 20 ओवर में 179 रन बनाए. टीम के लिए सर्वाधिक रन तिलक वर्मा ने बनाए. उन्होंने 45 गेंदों में 65 रनों की पारी खेली. वहीं, जवाब में राजस्थान ने 180 रन के लक्ष्य को बड़ी आसानी से हासिल कर लिया. राजस्थान ने 18.4 ओवर में एक विकेट गंवाकर 183 रन बनाए. इस पारी में यशसवी जायसवाल ने 60 गेंदों में नाबाद 104 रन बनाए.

ज़रूर पढ़ें