Mukhtar Ansari: गाजीपुर में सुपुर्द-ए-खाक हुआ मुख्तार अंसारी, आखिरी बार माफिया की मूंछों पर ताव देता दिखा छोटा बेटा

Mukhtar Ansari News: सोशल मीडिया पर मुख्तार अंसारी और उसके बेटे उमर की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उमर अपने पिता की मूंछों पर ताव देता नजर आ रहा है. 
Mukhtar Ansari

माफिया की मूंछों पर ताव देता दिखा छोटा बेटा

Mukhtar Ansari News: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को शनिवार, 30 मार्च को कब्रिस्तान में दफना दिया गया. परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में मुख्तार को गाजीपुर स्थित यूसुफपुर मोहम्मदाबाद के कालीबाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. इस बीच मुख्तार और उसके छोटे बेटे उमर अंसारी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उमर अपने पिता की मूंछों पर ताव देता नजर आ रहा है.

बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी की जब अंतिम यात्रा निकलने वाली थी, उससे पहले उमर अंसारी ने अपने पिता की मूंछों पर अंतिम बार ताव दीं. बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी को मूंछों का बहुत शौक था, वह अक्सर अपनी मूंछों पर ताव दिया करता था.

ये भी पढे़ंः कर्पूरी ठाकुर, चौधरी चरण सिंह, नरसिम्हा राव और एमएस स्वामीनाथन को दिया गया ‘भारत रत्न’ सम्मान, राष्ट्रपति की मौजूदगी में हुआ समारोह

मुख्तार अंसारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आई है. माफिया की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट है. हालांकि परिवारवालों का कहना है कि उसे धीमा जहर दिया जा रहा था.

अपराध की दुनिया का रहा बेताज बादशाह

अपराध की दुनिया के बेताज बादशाह रहे गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के खिलाफ 60 से अधिक मामले दर्ज थे. इनमें हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण, गुंडा एक्ट, गुंडा एक्ट, आर्म्स एक्ट, गैंगस्टर एक्ट, सीएलए एक्ट से लेकर एनएसए तक शामिल हैं. इनमें से उसे आठ मामलों में अंसारी को सजा हो चुकी थी.

बांदा जेल में बिगड़ी थी तबीयत

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की गुरुवार, 28 मार्च को शाम करीब साढ़े 8 बजे तबीयत बिगड़ी थी. मुख्तार को उल्टी होने के बाद बेहोशी की हालत में रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान कार्डियक अरेस्ट से उसकी मौत हो गई.

ज़रूर पढ़ें