“जैसी करनी-वैसी भरनी, कुत्ते की मौत मरा!”, बाबा सिद्दीकी की मौत पर KRK का विवादित बयान

इसी बीच, कमाल राशिद खान (केआरके) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक विवादित ट्वीट कर हलचल मचा दी. उन्होंने बिना बाबा सिद्दीकी का नाम लिए लिखा, "जैसी करनी, वैसी भरनी...
Baba Siddique Death

केआरके का विवादित ट्वीट वायरल

Baba Siddique Death: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर ने न केवल राजनीतिक गलियारों को हिला दिया है, बल्कि बॉलीवुड जगत में भी शोक की लहर दौड़ गई है. मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती होने के बाद, उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बाबा सिद्दीकी पर उस वक्त हमला हुआ, जब वह अपनी गाड़ी में थे. तीन हमलावरों ने उन पर गोलियां चलाईं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

सितारों का रो-रोकर बुरा हाल

बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर सुनते ही बॉलीवुड के कई बड़े सितारे जैसे सलमान खान, संजय दत्त, जहीर इकबाल और शिल्पा शेट्टी अस्पताल पहुंचे. शिल्पा शेट्टी का रो-रोकर बुरा हाल था, वहीं उनके पति राज कुंद्रा उन्हें संभालते नजर आए. हर किसी के चेहरे पर दुख और हैरानी साफ झलक रही थी.

इसी बीच, कमाल राशिद खान (केआरके) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक विवादित ट्वीट कर हलचल मचा दी. उन्होंने बिना बाबा सिद्दीकी का नाम लिए लिखा, “जैसी करनी, वैसी भरनी. ना जाने कितने लोगों की प्रॉपर्टी पर जबरदस्ती कब्जा किया हुआ था. कुत्ते की मौत मरा!” केआरके के इस तंज भरे ट्वीट ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी.

यह भी पढ़ें: मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्या, 15 दिन पहले मिली थी धमकी, पुलिस ने 2 आरोपियों को पकड़ा

कई यूजर्स ने जताई नाराजगी

उनके ट्वीट पर कई यूजर्स ने नाराजगी जताई. एक यूजर ने लिखा, “इस समय में अगर आप अच्छा नहीं कह सकते, तो बुरा भी मत कहिए.” वहीं, एक अन्य यूजर ने महाराष्ट्र में कानून-व्यवस्था पर चिंता जताई. कुछ लोगों ने केआरके को सलाह देते हुए कहा, “किसी की मौत पर ऐसे तंज नहीं कसने चाहिए. मौत दुखद होती है, चाहे व्यक्ति कैसा भी रहा हो.” 66 साल के बाबा सिद्दीकी के परिवार में पत्नी शहजीन सिद्दीकी, बेटा जीशान और बेटी अर्शिया हैं.

ज़रूर पढ़ें