MP में ‘स्त्री’ की एंट्री! इंदौर में दीवारों पर लिखा- ‘ओ स्त्री कल आना’, खूनी पंजे के निशान, जानें क्या है पूरा मामला

MP News: इंदौर में कुछ बदमाशों ने जर्जर ऐतिहासिक इमारत को भूतिया बिल्डिंग तब्दील कर दिया है. इमारत की दीवार पर 'ओ स्त्री कल आना', 'यू आर डेड', 'यू मेड ए मिस्टेक' आदि कोट लिखा है. जानें पूरा मामला-
indore news

MP में 'स्त्री' की एंट्री!

Indore News: मशहूर फिल्म किरदार ‘स्त्री’ की एंट्री मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हो गई है. तभी तो यहां की इमारतों की दीवार पर लिखा हुआ नजर आ रहा है-‘ओ स्त्री कल आना’. अगर आपको ऐसा लग है कि यहां सच में कोई ऐसी घटना घटी तो आप गलत सोच रहे हैं. दरअसल, इंदौर में कुछ युवाओं ने लंबे समय से जर्जर ऐतिहासिक इमारत को भूतिया बिल्डिंग में बदल दिया है. जानें क्या है पूरा मामला-

भूतिया बिल्डिंग में बदली ऐतिहासिक इमारत

इंदौर की ऐतिहासिक इमारत किंग एडवर्ड मेडिकल कॉलेज अब भूतिया बिल्डिंग बन गई है. दरअसल, लंबे समय से जर्जर मेडिकल कॉलेज की दीवारों पर कुछ युवाओं ने अलग-अलग रंग से स्प्रे से कोट लिख दिए हैं. युवाओं ने ‘ओ स्त्री कल आना’, ‘यू आर डेड’, ‘यू मेड ए मिस्टेक’ और ‘इट्स योर टर्न’ जैसे डरावने कोट लिखे हैं. इसके अलावा कुछ अश्लील कोट भी लिखे हैं.

ये भी पढ़ें- कूनो के बाद अब MP का ये अभयारण्य बनने जा रहा चीतों का नया घर, जानें कब और कैसे पहुंचे करने दीदार

खूनी पंजों के निशान

दीवार पर कोट लिखने के अलावा युवाओं ने जगह-जगह खूनी पंजों के निशान भी बनाए हैं, जिस कारण ऐतिहासिक स्थल और भी ज्यादा डरावना दिखने लगा है.

पार्टी के बाद युवकों ने की हरकत

जानकारी के मुताबिक युवकों ने इस वारदात को उस रात अंजाम दिया, जब वे वहां पार्टी कर रहे थे. पार्टी के बाद युवाओं ने स्प्रे धरोहर की इमारतों पर ऐसे कोट लिख दिए हैं.

हरकत में कॉलेज

बता दें कि इस धरोहर की देखरेख MGM मेडिकल कॉलेज करता है. वहीं, घटना के सामने आने के बाद कॉलेज प्रशासन हरकत में आ गया है. कॉलेज प्रशासन के बीच खलबली मच गई है और वह इस मामले की जांच में जुट गए हैं. फिलहाल, अब तक आरोपियों का पता नहीं चला है.

ये भी पढ़ें- इंदौर ने फिर रचा इतिहास, स्वच्छता के बाद अब इस मामले में बना देश में नंबर 1

बता दें कि यह धरोहर कई सालों से उपेक्षित पड़ी थी, लेकिन इस घटना ने स्थानीय लोगों और प्रशासन का ध्यान फिर से इसकी ओर खींच लिया है.

ज़रूर पढ़ें