देशभर में इतना सस्ता हुआ Petrol- Diesel, जनता को मिली बड़ी राहत

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने ट्वीट किया, "पेट्रोल और डीज़ल के दाम ₹2 रुपये कम करके पीएम मोदी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि करोड़ों भारतीयों के अपने परिवार का हित और सुविधा सदैव उनका लक्ष्य है."
Petrol-Diesel price

Petrol-Diesel price

Petrol- Diesel Price: केंद्र सरकार ने जनता को बड़ी सौगात दी है. सरकार ने Petrol- Diesel के दाम 2 रुपये कम कर दिए हैं. नई कीमत शुक्रवार सुबह 6 बजे से लागू होगी. पेट्रोल और डीजल की कीमतें 2 रुपये प्रति लीटर कम की गई है.  केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने ट्वीट किया, “पेट्रोल और डीज़ल के दाम ₹2 रुपये कम करके पीएम मोदी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि करोड़ों भारतीयों के अपने परिवार का हित और सुविधा सदैव उनका लक्ष्य है.”

 

पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय के मुताबिक, नई कीमतें 15 मार्च शुक्रवार सुबह 6:00 बजे से प्रभावी होंगी. मंत्रालय ने एक्स पोस्ट में लिखा, “देश भर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में संशोधन किया है. नई कीमतें 15 मार्च 2024 सुबह 06:00 बजे से प्रभावी होंगी. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी से उपभोक्ता खर्च को बढ़ावा मिलेगा और डीजल से चलने वाले 58 लाख से अधिक भारी माल वाहनों, 6 करोड़ कारों और 27 करोड़ दोपहिया वाहनों की परिचालन लागत कम हो जाएगी. ”

ज़रूर पढ़ें