Delhi News: दिल्ली के कबीर नगर इलाके में बड़ा हादसा, दो मंजिला मकान गिरने से 2 की मौत, एक घायल

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक दो मंजिला मकान का पिछला हिस्सा भरभरा कर गिर गया. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है.
Delhi News

दिल्ली के वेलकम में आधी रात भरभरा कर गिरा दो मंजिला मकान

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में बीती देर रात एक दो मंजिला मकान का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल है. घटना के बाद आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई. बता दें कि ये घटना कबीर नगर का है. इस हादसे में मकान में मौजूद तीन लोग मलबे में दब गए, सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. मलबे दबे लोगों के रेस्क्यू के लिए फायर टीम को मौके पर बुलाया गया.

घटनास्थल पर पहुंची दमकल की टीम ने पुलिस और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, मलबे में दबे तीन लोगों को निकाल कर जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें दो मजदूरों की मौत हो गई है. दमकल अधिकारियों ने बताया कि बुधवार देर रात करीब 2 बजकर 19 मिनट पर कबीर नगर के गली नंबर 4 की एक दो मंजिला मकान गिरने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही दमकल की टीम को मौके पर भेजा गया.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में INDI गठबंधन में सीट शेयरिंग का ऐलान आज, इस फॉर्मूले पर बनी बात

घायलों को अस्पताल में भेजवाया गया 

पुलिस और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. मलबे को हटाकर वहां दबे तीन लोगों को निकाल कर जीटीबी अस्पताल में भिजवाया गया. बताया जा रहा है कि मकान में कपड़े की कटिंग का काम होता था और जिस वक्त ये हादसा हुआ कारीगर काम कर रहे थे, इसी दौरान मकान का हिस्सा गिर गया, मलबे की चपेट में कई कारीगर आ गए.

स्थानीय लोगों ने घटना के बारे में क्या कहा?

स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस मकान में यह हादसा हुआ वह मकान 25 गज का है, मकान मालिक का ही उसके बगल में एक और 25 गज का मकान था, जिसे तोड़कर नया मकान बनाया जा रहा था, आशंका है कि बगल का मकान तोड़े जाने की वजह से ये मकान क्षतिग्रस्त हो गया. हालांकि पुलिस का कहना है की जांच के बाद ही हादसे की सही वजह का खुलासा हो सकेगा.

ज़रूर पढ़ें