MP News: गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने बन गए लुटेरे, पुलिस ने 3 आरोपियों से लूट के 37 मोबाइल बरामद किए

MP News: अपनी गर्ल फ्रेंड का महंगे शौक पूरे करने के लिए मोबाइल लूटने वाले 3 शातिर बदमाशो को पुलिस ने गिरफ़्तार किया. उनके पास से लाखो रुपए के मोबाइल बरामद किए है.
Madhya Pradesh MP Police Indore

पुलिस ने 3 आरोपियों से लूट के 37 मोबाइल बरामद किए

MP News: अपनी गर्ल फ्रेंड का महंगे शौक पूरे करने के लिए मोबाइल लूटने वाले 3 शातिर बदमाशो को पुलिस ने गिरफ़्तार किया. उनके पास से लाखों रुपए के मोबाइल बरामद किए हैं. गिरोह के सदस्य मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहे थे, लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

विजय नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 3 युवक मोबाइल फोन बेचने की फिराक में घूम रहे हैं, इनके पास जो मोबाइल है वो चोरी या लूट के हो सकते है. सूचना पर विजय नगर थाना प्रभारी सीबी सिंह ने थाने की टीम को मौके पर भेजा, जहा घेराबंदी कर पुलिस ने 3 युवकों मनोज उर्फ मन्नू, नीरज उर्फ चीनू और जयंत उर्फ जय को पकड़ा.

उनकी तलाशी लेने पर उनके पास 37 मोबाइल बरामद हुए हैं, जिनकी कीमत 11 लाख रुपए बताई जा रही है. थाने लाकर सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि अपनी प्रेमिकाओं के खर्चे उठाने और शौक पूरा करने के लिए मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया करते  थे.

11 लाख का माल बरामद

डीसीपी जोन 2 अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि आरोपियों से 37 मोबाइल फोन और एक दोपहिया वाहन बरामद किया है. आरोपियों पर शहर के अलग अलग थाना में दर्जन भर से अधिक लूट के प्रकरण दर्ज है.

ज़रूर पढ़ें