MP News: धर्मांतरण और धमकी का ढोंग करने वाले संतोष शर्मा के विरुद्ध रासुका लगाने की मांग

MP News: मुस्लिमों की घर वापसी का काम कर रहे विश्व हिंदू परिषद के संतोष शर्मा को बुर्का पहनी महिला द्वारा उर्दू में दी गई धमकी में के मामले का खुलासा हो गया है.
MP News

संतोष शर्मा

MP News: मुस्लिमों की घर वापसी का काम कर रहे विश्व हिंदू परिषद के संतोष शर्मा को बुर्का पहनी महिला द्वारा उर्दू में दी गई धमकी के मामले का खुलासा हो गया है. शर्मा को धमकी देने वाले उनके ही सहयोगी निकले. इस वजह से धमकी का यह मामला खुद शर्मा द्वारा किया गया षड्यंत्र प्रतीत हो रहा है. कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेश सिंह यादव ने बताया कि तुकोगंज पुलिस को धोखा देकर छोटू बागवान की असली पहचान संतोष शर्मा द्वारा छिपायी गई हैं. चौंकाने वाला खुलासा यह है कि पुलिस जिसे छोटू बाग़वान बता रहीं हैं, असल में वह हैदर खान उर्फ़ छोटू बागवान है. धर्मांतरण का खेल हैदर खान बागवान और संतोष शर्मा मिलकर खेलते हैं. मंदसौर का रहने वाला हैदर खान धर्मांतरण का खेल करने के लिए छोटू बागवान बन जाता हैं. तुकोगंज पुलिस ने दोनों अपराधियों की पहचान तस्दीक़ करें बिना ही थाने में चाय नाश्ता कराकर बयान लेकर छोड़ दिया हैं. संतोष शर्मा और हैदर खान उर्फ़ छोटू बागवान मंदसौर के रहने वाले हैं.

हैदर खान खुद को मंदसौर का पत्रकार बताता हैं. हैदर खान मंदसौर में वार्ड क्रमांक 1 से निर्दलीय नगर पालिका चुनाव लड़ा था. इसे 50 से 100 वोट मिले थे. सरकारी ज़मीनों के पट्टे अवैध तरीक़े से बेचने के लिए कुख्यात हैं. धर्मांतरण में फ़र्ज़ी जाति प्रमाण पत्र बनाने का मास्टर माइंड हैदर खान ही हैं. कुछ भाजपा के नेताओं का संतोष शर्मा और हैदर खान को संरक्षण प्राप्त हैं. वीएचपी नेता संतोष शर्मा के धमकी के फर्जीवाड़े को पुलिस ने उजागर करते हुए बुर्का पहनकर धमकी भरा पत्र पहुँचाने वाली महिला एंव पुरूष को पकड़ा हैं. पुलिस ने छोटा बागड़दा की मीरा कदम एंव छोटू बाग़वान को पकड़ा हैं. आश्चर्य इस बात का हैं कि हिंदू महिला बुर्का पहनकर अपराध कर रहीं हैं. हैदर खान हिंदू छोटू बागवान बनकर अपराध कर रहा हैं. पुलिस रिपोर्ट में भी हैदर खान का असली नाम छिपाया गया है. मंदसौर में यही छोटू बागवान हैदर खान बागवान के नाम से पहचाना जाता हैं. इसकी फ़ेसबुक आईडी भी हैदर खान नाम से हैं.

यह भी पढ़ें- MP News: भोपाल के टाइगर के लिए एनजीटी का फैसला, चंदनपुरा में पर्यावरण नियमों के उल्लंघन की जांच करेगी पांच अफसरों की कमेटी, छह हफ्ते में देनी होगी रिपोर्ट

यादव ने कहा कि तुकोगंज पुलिस को संतोष शर्मा और हैदर खान उर्फ़ छोटू बाग़वान की मंदसौर पुलिस से जन्मकुंडली खंगालना चाहिए, उसमे चौंकाने वाले खुलासे होगें. वही कांग्रेस महासचिव यादव ने मुख्यमंत्री और पुलिस कमिश्नर से मॉंग की हैं कि धार्मिक भावनाओं को भड़काने एंव धार्मिक उन्माद फैलाने की साज़िश के अंतर्गत हिंदू महिला द्वारा बुर्का पहनकर मुस्लिम बनकर एंव छोटू बागवान उर्फ़ हैदर खान ने नाम से हिंदू होने का षड्यंत्र रचा हैं. संतोष शर्मा सहित कुछ भाजपा के नेता इस षड्यंत्र में शामिल हैं. सभी के खिलाफ सख़्त कार्रवाई करते हुए पहचान छिपाकर धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश के खिलाफ धारा 295A, 298, 153A के अंतर्गत एफ़आइआर दर्ज करके रासुका की कार्रवाई की जाये.

ज़रूर पढ़ें