Chhattisgarh News: “भाभी जी घर पर हैं” फेम अभिनेता सानंद वर्मा ने सीएम विष्णुदेव साय से की मुलाकात, प्रदेश में फिल्म निर्माण पर हुई चर्चा

Chhattisgarh News: सीएम से मुलाकात के बाद सानंद वर्मा ने कहा कि आज प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी से मिला और उनकी सरलता, सहजता व आत्मीयता को देखकर मैं उनका प्रशंसक बन गया हूँ.

Chhattisgarh News

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय और अभिनेता सानंद वर्मा

Chhattisgarh News: आज मुख्यमंत्री निवास में “भाभी जी घर पर हैं” के सक्सेना जी उर्फ़ अभिनेता सानंद वर्मा ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से सौजन्य मुलाकात की. इस दौरान सीएम साय ने छत्तीसगढ़ के राजकीय पशु वनभैंसा की सुन्दर कलाकृति भेंट कर सानंद वर्मा का स्वागत किया और छत्तीसगढ़ की आदिवासी संस्कृति, रहन-सहन, खान-पान के बारे में परिचित कराया.

सीएम साय ने छत्तीसगढ़ के बारें में दी जानकारी

सीएम साय ने छत्तीसगढ़ के बस्तर और सरगुजा की प्राकृतिक सुंदरता, चित्रकोट जलप्रपात, जशपुर में होने वाली चाय की खेती, अघोर आश्रम, सन्ना में साल पेड़ के जंगल और भरतमुनि नाट्य शाला के बारे में विस्तृत जानकारी दी. सीएम साय ने उन्हें बताया कि प्रभु श्रीराम ने अपने वनवास के 14 वर्ष के लगभग 10 वर्ष दण्डकारण्य क्षेत्र में व्यतीत किये, चंदखुरी स्थित माता कौशल्या धाम के बारे में भी उन्हें अवगत कराया.

ये भी पढ़ें – अरविंद केजरीवाल के बाद क्या भूपेश बघेल की होगी गिरफ़्तारी? अरुण साव बोले- किसी को बख्शा नहीं जाएगा

Chhattisgarh News

सीएम विष्णुदेव साय और अभिनेता सानंद वर्मा

सीएम ने 3 महीने में सरकार द्वारा किए जनहित के कार्यों को लेकर प्रकाशित कॉफ़ी टेबल बुक की भेंट

सीएम से मुलाकात के बाद सानंद वर्मा ने कहा कि आज प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी से मिला और उनकी सरलता, सहजता व आत्मीयता को देखकर मैं उनका प्रशंसक बन गया हूँ. मुख्यमंत्री जी ने बताया कि वे उनका शो देखते हैं, उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में फिल्म के शूटिंग की अपार संभावनाएं हैं, आगामी दिनों में भी छत्तीसगढ़ आना चाहूंगा. छत्तीसगढ़ आकर लगा कि मोदी जी और विष्णु जी के नेतृत्व में यहां की डबल इंजन सरकार छत्तीसगढ़ में राम राज्य की परिकल्पना को साकार करने में लगी हुई है. यहाँ की सांस्कृतिक धरोहर बेमिसाल है.

बता दें कि सानंद वर्मा टीवी सीरियल “भाभी जी घर पर हैं” में अपने अभिनय के नाम से आम लोगों के बीच काफी चर्चित हैं. इस दौरान विधायक और छत्तीसगढ़ी अभिनेता अनुज शर्मा भी मौजूद रहे.

ज़रूर पढ़ें