Chhattisgarh News: बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़, 6 नक्सली ढ़ेर

Chhattisgarh News: दंतेवाड़ा में माओवादियों ने बारसूर पल्ली मार्ग को जाम किया है, वहीं उन्होंने दंतेवाड़ा- नारायणपुर स्टेट हाईवे 5 को भी जाम किया है. बता दें कि पल्ली मार्ग दंतेवाड़ा से नारायणपुर को जोड़ने वाला मार्ग है.

Chhattisgarh News

प्रतीकात्मक चित्र (फोटो- सोशल मीडिया)

Chhattisgarh News:  बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है, मुठभेड़ में कई नक्सलियों के मारे जाने की खबर है. मुठभेड़ खत्म होने के बाद जवानों ने सर्चिंग के दौरान 6 नक्सलियों के शव बरामद किए है. वहीं इलाके में सर्चिंग अब भी जारी है.

दरअसल होली के दिन बासागुड़ा में 3 ग्रामीणों की हत्या के बाद नक्सलियों की मौजूदगी के इनपुट मिले थे, जिसके बाद DRG, CRPF और कोबरा के जवानों की संयुक्त टीम निकल गई थी. बता दें कि नक्सलियों के प्लाटून नंबर 10 के साथ ये मुठभेड़ हुई थी. मारे गए नक्सलियों के शव और हथियार भी बरामद किए गए है. इस मूठभेड़ को लेकर बीजापुर एसपी जितेंद्र यादव ने जानकारी दी कि बासागुड़ा थानाक्षेत्र के चिपुरभट्टी के इलाके में तालपेरू नदी के किनारे यह मुठभेड़ हुई थी.

ये भी पढ़ें – कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लिए जारी की उम्मीदवारों की सूची,सरगुजा से शशि सिंह को टिकट

नक्सलियों ने जगह-जगह जाम किया रोड

दंतेवाड़ा में माओवादियों ने बारसूर पल्ली मार्ग को जाम किया है, वहीं उन्होंने दंतेवाड़ा- नारायणपुर स्टेट हाईवे 5 को भी जाम किया है. बता दें कि पल्ली मार्ग दंतेवाड़ा से नारायणपुर को जोड़ने वाला मार्ग है. वहीं बोदली कैंप से कड़ियामेटा, कोड़ेनार कैंप तक जगह जगह माओवादियों ने पेड़ो को काटकर मार्ग को जाम किया है. माओवादियों ने सड़क में पत्थरों, सड़क में लगे नेम प्लेट के साथ मार्ग को जाम किया गया है, साथ में बैनर पोस्टर भी लगाया है. मालेवाही थाना के जवानों और सुरक्षा बलों की टीम मार्ग बहाल करने में जुटी है.

ज़रूर पढ़ें