Chhattisgarh: बलरामपुर में बजरंग दल के संयोजक के साथ युवती की हत्या, गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर किया शहर बंद

Chhattisgarh News: बलरामपुर मुख्यालय से तीन किमी दूर डूमरखी गांव के जंगल में बलरामपुर निवासी व बजरंग दल के संयोजक 25 वर्षीय सुजीत सोनी पिता नन्दलाल सोनी और डूमरखी गांव की 22 वर्षीय युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.
Chhattisgarh News

आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम

Chhattisgarh News: बलरामपुर मुख्यालय से तीन किमी दूर डूमरखी गांव के जंगल में बलरामपुर निवासी व बजरंग दल के संयोजक 25 वर्षीय सुजीत सोनी पिता नन्दलाल सोनी और डूमरखी गांव की 22 वर्षीय एक युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. युवक और युवती को हत्या कर जलाने का प्रयास भी किया गया. युवती का नाम किरण काशी है, जो कालेज में पढ़ती थी.

हत्या से आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर किया चक्काजाम

युवक और युवती की हत्या को लेकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है, लेकिन घटना से आक्रोशित लोगों ने हाईवे में दो जगह चौक पर टायर जलाकर चक्काजाम किया जा रहा है, वहीं शहर की दुकानों को बंद करा दिया गया है. लोग तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहें हैं, और पुलिस लोगों को समझाने में जुटी है. वहीं मृतक के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाला जा रहा है. इसके साथ ही मौके पर पुलिस को युवक का स्कूटी भी मिला है.

ये भी पढ़ें- अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी के छात्र ने अतिथि शिक्षक पर अवैध वसूली और प्रताड़ना का लगाया आरोप, सोशल मीडिया में जारी किया वीडियो

इसके पहले भी हुई थी व्यवसायी की हत्या

बता दें कि बलरामपुर में इससे पहले भी एक व्यवसायी की हत्या कर जला दिया गया था. आज तक हत्या के आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इससे लोगों में अधिक गुस्सा है. सुजीत सोनी गौ हत्या और तस्करी के खिलाफ काम करता था, लोग उसकी वजह से भी उसकी हत्या की आशंका जता रहें हैं.

बलरामपुर में बेखौफ अपराधी

बलरामपुर जिले में पिछले कई माह से लगातार हत्या सहित गंभीर वारदात से यहां की पुलिसिंग बिगड़ गई है. यहां हत्या जैसी गंभीर घटनाएं हों रही हैं, वहीं कोयला और रेत माफिया बेखौफ़ हैं. पुलिस के अफसरों को सूचना देने के बाद भी अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं हो रही है.

ज़रूर पढ़ें