Chhattisgarh News: महापौर एजाज ढेबर के पीएम वाले बयान पर अरुण साव का पलटवार, डिप्टी सीएम ने मांगा इस्तीफा

Chhattisgarh News: डिप्टी सीएम अरुण साव ने महापौर से इस्तीफा मांगा है, उन्होंने कहा कि - जिम्मेदारी से ना भागे एजाज ढेबर, उनका यह बयान बताता है कि 5 साल जनता के साथ कैसे अन्याय किया. निर्वाचित जनप्रतिनिधि का यह बयान निंदनीय है.
Chhattisgarh News

महापौर एजाज ढेबर और डिप्टी सीएम अरुण साव

Chhattisgarh News: रायपुर महापौर एजाज ढेबर ने शहर की समस्याओं को लेकर आज मीडिया से बात की. उन्होंने वार्डों की समस्याओं पर कहा कि शहर के वार्डों की समस्या का निदान PM नरेंद्र मोदी भी नहीं कर सकते. इस बयान के बाद वे भाजपा के निशाने पर हैं. वहीं अरुण साव ने महापौर से इस्तीफा मांगा है.

PM मोदी भी नहीं कर सकते समस्या का निदान – एजाज ढेबर

मंगलवार को शहर की समस्याओं को लेकर रायपुर महापौर एजाज ढेबर ने कहा कि वार्डों में जो समस्या है, वह मेरे ख्याल से अगर यहां पर पीएम साहब को भी बैठा देंगे ना तो भी यह परेशानी रहेगी ही. पानी, साफ-सफाई और लाइट की समस्या अनवरत रहेगी. नगर निगम में समस्या खत्म हो जाएगी तो डिपार्टमेंट खत्म हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- सारंगढ़ में है 246 साल पुराना अंग्रेजों का पहला कब्रगाह, जानिए इसके पीछे की कहानी

डिप्टी सीएम अरुण साव ने महापौर से की इस्तीफे की मांग

डिप्टी सीएम अरुण साव ने महापौर से इस्तीफा मांगा है, उन्होंने कहा कि – जिम्मेदारी से ना भागे एजाज ढेबर, उनका यह बयान बताता है कि 5 साल जनता के साथ कैसे अन्याय किया. निर्वाचित जनप्रतिनिधि का यह बयान निंदनीय है.

भाजपा मीडिया प्रभारी ने भी महापौर पर साधा निशाना

महापौर एजाज ढेबर के बयान को लेकर भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट शेयर किया है, उन्होंने लिखा कि- बीजेपी देखो महापौर जी , समस्या बनी रहेगा तो आपका काम क्या है फिर? मोदी राज में देश चमक रहा है, लेकिन रायपुर में आप लाइट, सफाई की समस्या पर हाथ खड़े कर रहे. यह बयान रायपुर की जनता से हुए धोखे का प्रमाण है, पीएम साहब के आशीर्वाद भाजपा का महापौर इस समस्या से जनता को निजात जरूर दिलाएगा.

ज़रूर पढ़ें