Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में कल बीजेपी की मैराथन बैठक, लोकसभा में जिताऊ प्रत्याशियों की फाइनल सूची होगी तैयार!

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ भाजपा की मैराथन बैठक बुधवार को होने जा रही है, इसमें प्रत्याशियों की फाइनल लिस्ट तैयार किया जाएगा.
Chhattisgarh News

बीजेपी(फाइल फोटो)

Chhattisgarh: बीजेपी ने मिशन 2024 की तैयारियां तेज कर दी है. आगामी लोकसभा चुनाव में अब महज 90 से 100 दिनों का वक्त बचा गया है. इसको लेकर बीजेपी अपनी पूरी ताकत झोकने के लिए तैयार है. इसी कड़ी में लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ भाजपा की मैराथन बैठक बुधवार को होने जा रही है. बैठक की अध्यक्षता सह प्रभारी नितिन नबीन करेंगे. बैठक में विभिन्न समितियों के सदस्य उपस्थित रहेंगे.

लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए बीजेपी की बैठक

दरअसल बैठक में लोकसभा में जिताऊ प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होगी. इसके साथ ही साथ बीजेपी के द्वारा चलाए जा रहे हैं. चुनावी अभियान की समीक्षा की जाएगी. मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी लोकसभा के प्रत्याशियों की संभावित सूची भी तैयार किया जाएगा. सभी मोर्चा प्रकोष्ठों को आगे कार्यक्रमों के लिए निर्देश दिया जाएगा.

सीएम विष्णुदेव साय होंगे बैठक में शामिल

आपको बता दें कि रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में सुबह 11 बजे बैठक शुरू होगी. बैठक की अध्यक्षता सह प्रभारी नितिन नबीन करेंगे और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी बैठक में शामिल होंगे, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय के साथ- साथ अलग- अलग समितियां के सदस्य और मोर्चा प्रकोष्ठों की अध्यक्ष बैठक में मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: AAP ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, सोमनाथ भारती को इस सीट से मिला टिकट

29 फरवरी को नामों पर फाइनल मुहर लगेगी

गौरतलब है कि 29 फरवरी को भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बड़ी बैठक होने जा रही है. इस बैठक में 1 महीने बाद होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया जाएगा. बैठक में पीएम मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह मौजूद रहने वाले हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि बैठक के बाद लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लग जाएगी. दिल्ली में होने वाले बैठक में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव भी शामिल होंगे. तो माना जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीट के लिए तैयार नामों के पैनल पर फाइनल मुहर लग सकती है.

ज़रूर पढ़ें