‘भाजपा में काम करने का अलग सुख’, विस्तार न्यूज़ की लॉन्चिंग सेरेमनी में पहुंचे छत्तीसगढ़िया स्टार अनुज शर्मा, मोदी की गारंटी पर कही ये बड़ी बात

विस्तार न्यूज़ ‘आपका अपना चैनल’ का छत्तीसगढ़ में भी आगाज हो गया है. लॉन्चिंग सेरेमेनी में छत्तीसगढ़ी सिनेमा का बड़ा चेहरा और भाजपा विधायक अनुज शर्मा सहित कई हस्तियों ने शिरकत की.
Anuj Sharma

विस्तार न्यूज़ की लॉन्चिंग सेरेमनी में छत्तीसगढ़िया स्टार अनुज शर्मा

Vistaar Live In CG: संत शिरोमणि रावतपुरा सरकार की गरिमामय उपस्थिति में गुरुवार को विस्तार न्यूज़ ‘आपका अपना चैनल’ का छत्तीसगढ़ में भी आगाज हो गया है. विस्तार न्यूज़ की लॉन्चिंग सेरेमेनी में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, मंत्री ओपी चौधरी और छत्तीसगढ़ी सिनेमा का बड़ा चेहरा व भाजपा विधायक अनुज शर्मा सहित कई हस्तियों ने शिरकत की. इस दौरान अनुज शर्मा ने विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात रखी.

‘जो हमने कहा वो पूरा किया’

विस्तार न्यूज़ के एग्जिक्यूटिव एडिटर ज्ञानेंद्र तिवारी ने भाजपा विधायक अनुज शर्मा से मोदी की गारंटी, नेताओं के दल-बदल और मंत्री बनने सहित कई सवाल पूछे. इसका जवाब देते हुए छत्तीसगढ़िया स्टार ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा, “हमने विधानसभा चुनाव में कहा था कि साल के 12 हजार रुपए देंगे. कांग्रेस अपना घोषणापत्र लाई दो दिन बाद विचार करके… तो भी उनको ध्यान नहीं आया. उनको जब बाद में समझ में आया कि इनके 12 हजार पर लोगों को ज्यादा यकीन है तो उन्होंने 15 हजार कह दिया. लेकिन राजनीति में भरोसा बड़ी चीज होती है जो इस देश की जनता नरेंद्र मोदी पर भरोसा करती है वो किसी राजनीतिज्ञ पर नहीं करती.”

ये भी पढ़ेंः विस्तार न्यूज़ की लॉन्चिंग सेरेमनी में पहुंचे BJP नेता नितिन नबीन, चुनाव प्रभारी के रोल पर कही ये बात

उन्होंने आगे कहा, “12 हजार से ज्यादा 15 हजार होते हैं. हमने तो एक हजार महीना महिलाओं को देने का वादा किया था जो हमने निभाया. ये तो 1 लाख देने की बात कर रहे हैं. इन पर कोई भरोसा नहीं करने वाला है क्योंकि आपके जो भरोसे की बात है जो हम गारंटी की बात करते हैं कि ‘मोदी की गारंटी’ यानी गारंटी के पूरे होने की गारंटी और जो हमने कहा वह सारी चीजों को किया.”

मंत्री बनने के सवाल पर क्या बोले अनुज शर्मा?

भाजपा विधायक अनुज शर्मा से जब मंत्री बनने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं एकदम स्पष्ट बात कहूं भारतीय जनता पार्टी में काम करने का अलग सुख है और हमारे यहां सबसे अच्छी बात यह है आपके चाहने ना चाहने से कुछ नहीं होने वाला. हमारी पार्टी हर बात का फैसला करती है, उसका हम लोग हमेशा स्वागत करते हैं और पार्टी के आदेश के सामने नतमस्तक होते हैं.” उन्होंने आगे कहा, “मैं यह कहूंगा हमारी पार्टी सही फैसले लेते आई है. इसलिए दो सांसदों से लेकर आज हम 400 पार की बात करते हैं. इसका मतलब यह है कि हमारा संगठन हमारी पार्टी सही फैसले लेना जानती है.”

ज़रूर पढ़ें