एक्ट्रेस kiara advani की शादी के बाद कैसे बदली किस्मत? जानें कौन सी बड़ी फिल्में की साइन

कियारा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि सिद्धार्थ से शादी करने के बाद उनके करियर में कोई रुकावट नहीं आई है.

Sidharth Malhotra Kiara Advani

kiara advani: कियारा आडवाणी वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कम वक्त में अपनी एक्टिंग से लोगों का न सिर्फ दिल जीता बल्कि खुद का नाम भी टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल करवाया है. लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि आखिर कियारा यहां तक कैसे पहुंचीं. कियारा आडवाणी की पहली फिल्म साल 2014 में आई ‘फगली’ थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप रही. कियारा की पहली फिल्म तो फ्लॉप हो गई. लेकिन इस एक्ट्रेस ने मेहनत करना जारी रखा और फिर उन्हें क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म  ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम करने का मौका मिला. यही वो फिल्म थी जिसने कियारा की किस्मत को फर्श से अर्श पर पहुंचा दिया और उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिल गई.  इसके बाद कियारा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया इनमें ‘मशीन’, ‘सीआईडी’, ‘लस्ट स्टोरी’ शामिल है. फिर कियारा को शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ मिली. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुई. कियारा का सादगी भरा अंदाज लोगों के दिल में उतर गया. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा को बनाया हमसफर

कियारा का यही अंदाज उनके पति और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी पसंद आया. तभी तो दो साल की डेटिंग के बाद दोनों शादी कर ली. सिद्धार्थ और कियारा ने साल 2021 में फिल्म शेरशाह में साथ में काम किया फिल्म हिट रही और दोनों की जोड़ी भी फैन्स को पसंद आई. दोनो को इसी फिल्म के सेट पर प्यार हो गया था. दो साल तक डेटिंग करने के बाद कपल ने  फरवरी 2023 में शादी कर ली. फिलहाल कियारा और सिद्धार्थ बॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं.

जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म योद्धा को लेकर खबरों में बने हुए हैं. तो वहीं  कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म डॉन-3 को लेकर खबरों में हैं .डॉन-3 में वो रणवीर सिंह के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाली हैं इस फिल्म में वो पहली बार एक्शन सीक्वेंस करने वाली हैं. इसके लिए वो पूरी तरह से तैयार हैं.

यह भी पढ़ें: MP News: बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दिलाई ‘400 पार’ की शपथ, बोले- राम मंदिर को लेकर राहुल बाबा उड़ाते थे मजाक

शादी के बाद बदली कियारा की किस्मत

कियारा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि सिद्धार्थ से शादी करने के बाद उनके करियर में कोई रुकावट नहीं आई है. बल्कि वो पहले से ज्यादा सक्सेसफुल हो गया है. उनका कहना है कि शादी के बाद उनके हाथ 2 बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं. जिसको लेकर वो काफी खुश हैं. मतलब साफ है कि जो लोग ये कहते थे कि बॉलीवुड में शादी के बाद एक्ट्रेस का करियर खत्म होने लगता है वो कहीं न कहीं गलत कहते हैं. कियारा मानती हैं कि शादी के बाद उनका करियर पहले से ज्यादा ग्रो कर रहा है.  

 

ज़रूर पढ़ें