Mithun Chakraborty के अस्पताल में भर्ती होने की खबर को बहू मदालसा ने बताया गलत, बोलीं- कौन फैला रहा अफवाह

Mithun Chakraborty: मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Mithun Chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती से जुड़ी खबर ने उनके फैंस को परेशान कर दिया. शनिवार को सुबह खबरें आईं कि दिग्गज एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा था कि उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अब उनकी बहू मदालसा शर्मा ने जानकारी की है कि पापा सिर्फ रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे. घबराने वाली कोई बात नहीं है. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि अस्पताल में भर्ती होने की अफवाह कौन फैला रहा है. 

कोलकाता के अस्पताल में भर्ती मिथुन दा

इसके पहले, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिथुन चक्रवर्ती 73 साल के हैं और आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं. हालांकि, अब बहू मदालसा ने इसे रूटीन चेकअप बताया है और कहा कि मिथुन चक्रवर्ती एकदम स्वस्थ हैं.

पहले भी अस्पताल में हुए थे भर्ती

बता दें कि साल 2022 में भी मिथुन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. खबर आई थी उनके पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद एडमिट किया गया है. मिथुन की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद उनके बेटे ने जानकारी दी कि वो एकदम ठीक है. उनकी किडनी में पथरी हो गई थी, जिसके इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. 

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya’ ने पहले दिन छापे इतने नोट, जानें कितना हुआ कलेक्शन

सोशल मीडिया पर खबर सुन हैरान हुए फैन्स

मिथुन चक्रवर्ती फैन्स के बीच मिथुन दा के नाम से फेमस हैं. वो हाल ही में डांस बांग्ला डांस को जज करते नजर आए थे. बता दें कि अलग-अलग भारतीय भाषाओं में मिथुन चक्रवर्ती 350 से अधिक फिल्में कर चुके हैं. मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुस्कार से सम्मानित किया गया था. मिथुन दा ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्हें पता चला कि उन्हें पद्म भूषण से सम्मानित किया जा रहा है, तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ था. 

बंगाल से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं मिथुन दा

भाजपा की बंगाल इकाई ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की प्राथमिक सूची तैयार कर केंद्रीय नेतृत्व को भेज दी है. पार्टी से जुड़े सोर्सेस ने जानकारी की थी कि मिथुन चक्रवर्ती को जाध वपुर सीट से प्रत्याशी बनाया जा सकता है. जाधवपुर से अभी बांग्ला फिल्म अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं. हालांकि अभी मिथुन चक्रवर्ती के चुनाव लड़ने के नाम पर अंतिम मुहर नहीं लगी है.

ज़रूर पढ़ें