Seema Haidar News: सीमा हैदर के साथ सचिन ने की मारपीट? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO, वकील ने बताई क्या है सच्चाई

Seema Haidar News: सीमा हैदर के वकील एपी सिंह ने वायरल वीडियो को फर्जी बताया है. एपी सिंह ने कहा कि वीडियो को पाकिस्तान में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का इस्तेमाल कर बनाया गया है.
Seema Haidar

सीमा हैदर के साथ सचिन ने की मारपीट?

Seema Haidar News: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर एक बार फिर चर्चा का केंद्र बनी हुई है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल रहा है, जिसमें कथित रूप से सीमा हैदर चेहरे और हाथों पर चोट के निशान दिखाती नजर आ रही है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि सीमा के साथ उनके पति सचिन मीणा ने मारपीट की.

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का हुआ इस्तेमाल

सीमा हैदर और उनके वकील एपी सिंह ने वायरल वीडियो को फर्जी बताया है. एपी सिंह ने कहा कि वीडियो को पाकिस्तान में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का इस्तेमाल कर बनाया गया है. दूसरी ओर सीमा हैदर ने कहा कि पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल रमजान के पवित्र महीने में भी झूठ बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोई महिला, कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री के संरक्षण में दुखी नहीं रह सकता है.

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस के किन वादों पर हमलावर है BJP, क्यों कर रही है मुस्लिम लीग के मेनिफेस्टो से तुलना?

PUBG से हुई थी दोस्ती

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन मीणा और पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा हैदर की मुलाकात PUBG गेम के जरिए हुई थी. उसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद सीमा हैदर अपने तीन बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत में गैरकानूनी तरीके से प्रवेश कर ग्रेटर नोएडा आ गई और रबूपुरा में सचिन मीणा के घर पहुंच गई. जब पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो पुलिस ने सीमा हैदर, सचिन मीणा और सचिन के पिता नेत्रपाल मीणा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. हालांकि कोर्ट से सभी को जमानत मिल गई थी.

ज़रूर पढ़ें