Shahrukh Khan: शाहरुख खान की सेहत में सुधार, अस्पताल से मिली छुट्टी, चार्टर्ड प्लेन के जरिए मुंबई के लिए होंगे रवाना

Shahrukh Khan: फिल्म अभिनेता के सेहत से जुड़ी अपडेट हाल ही उनकी मैनेजर पूजा डडलानी ने दिया था. शाहरुख खान की मैनेजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि शाहरुख की तबीयत अब पहले से काफी हद तक बेहतर है.
Shahrukh Khan Health

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान

Shahrukh Khan: बॉलीवुड अभिनेता  शाहरुख खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, आज गुरुवार को किंग खान को अस्पताल से डॉक्टरों ने डिस्चार्ज कर दिया गया है. एक्टर को डीहाइड्रेशन की वजह से कल बुधवार, (22 मई) दोपहर में अस्पताल में एडमिट कराया गया था. शाहरुख अहमदाबाद की केडी हॉस्पिटल में एडमिट थे. अब बताया जा रहा है कि एक्टर की सेहत में सुधार है. डिस्चार्ज के बाद शाहरुख अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार्टर्ड प्लेन लेकर मुंबई रवाना होंगे.

फिल्म अभिनेता के सेहत से जुड़ी अपडेट हाल ही उनकी मैनेजर पूजा डडलानी ने दिया था. शाहरुख खान की मैनेजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि शाहरुख की तबीयत अब पहले से काफी हद तक बेहतर है. पूजा ने आगे यह भी लिखा, मैं मिस्टर खान के सभी चाहने वाले उनके वेल विशर्स और फैन्स से ये बात कहना चाहती हूं कि उनकी तबीयत पहले से अच्छी है. आप सभी के प्यार, प्रार्थनाएं और कन्सर्न के लिए शुक्रिया.

ये भी पढ़ें- ऋतिक, शिल्पा, मलाइका… बॉलीवुड हस्तियों में दिखा वोटिंग को लेकर जोश, देखें किन-किन सेलिब्रिटीज ने किया मतदान

KKR vs SRH मैच के बाद बिगड़ी तबियत

बताते चलें कि शाहरुख खान के चाहने वालों को उस समय सदमा लगा, जब खबर आई कि अचानक उनकी तबियत खराब हो गई और वह अस्पताल में भर्ती हैं. 21 मई को गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता और हैदराबाद के बीच पहला क्वालिफायर मुकाबला खेला गया. इस मैच में अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए शाहरुख अहमदाबाद पहुंचे थे. एक्टर ने KKR की जीत को खिलाड़ियों के साथ सेलिब्रेट भी किया. फुल जोश में वो मैदान में भी उतरे, लेकिन गर्मी की वजह से उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई. एक्टर डीहाइड्रेशन का शिकार हो गए.

24 घंटे अस्पताल में भर्ती रहे शाहरुख खान

शाहरुख स्टेडियम से तो ठीक ठाक निकले लेकिन फिर उनकी हालत बिगड़ गई. इसके बाद शाहरुख को अस्पताल में भर्ती कराया गया. शाहरुख 24 घंटे अस्पताल में एडमिट रहे. अब उनकी सेहत ठीक बताई जा रही हैं. शाहरुख के साथ पत्नी गौरी खान और बिजनेस पार्टनर एक्ट्रेस जूही चावला भी मौजूद रहीं. बीते दिन जूही ने शाहरुख का हेल्थ अपडेट देते हुए कहा था कि उनकी हालत बेहतर है. फैंस चिंता ना करें. सभी की दुआओं का शुक्रिया.

ज़रूर पढ़ें