West Bengal: बंगाल के गवर्नर पर यौन उत्पीड़न का आरोप, महिला पहुंची थाने, राज्यपाल बोले- मैं डरूंगा नहीं

West Bengal News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पश्चिम बंगाल के राजभवन में गुरुवार (2 मई) की रात रुकने के कार्यक्रम से पहले राज्यपाल डॉक्टर सीवी आनंद बोस पर गंभीर आरोप लगे हैं.
West Bengal News

सीवी आनंद बोस (पश्चिम बंगाल के राज्यपाल)

West Bengal News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पश्चिम बंगाल के राजभवन में गुरुवार (2 मई) की रात रुकने के कार्यक्रम से पहले राज्यपाल डॉक्टर सीवी आनंद बोस पर गंभीर आरोप लगे हैं. एक महिला ने उनके खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत लाल बाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय के थाने हेयर स्ट्रेट में दर्ज कराई है. टीएमसी की सांसद सागरिका घोष ने ये दावा किया है. इसके बाद राज्यपाल बोस की भी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा है कि सत्य की जीत होगी.

अपने खिलाफ लगे आरोपों पर राज्यपाल डॉक्टर सी वी आनंद बोस ने भी प्रतिक्रिया दी है. राजभवन की ओर से राज्यपाल के नाम जारी एक बयान में उन्होंने कहा है कि एक खास राजनीतिक पार्टी के लिए काम करने वाली महिला ने बेबुनियाद आरोप लगाए हैं. राज्यपाल ने कहा है, “सत्य की जीत होगी. मैं इंजीनियर्ड नैरेटिव से डरने वाला नहीं हूं. अगर कोई मुझे बदनाम करके कुछ चुनावी लाभ चाहता है, तो भगवान उनका भला करे, लेकिन वे बंगाल में भ्रष्टाचार और हिंसा के खिलाफ मेरी लड़ाई को नहीं रोक सकते.

ये भी पढ़ें- Prajwal Revanna: क्या जर्मनी में छिपा है प्रज्वल रेवन्ना? अब सामने आकर विदेश मंत्रालय ने दिया ये जवाब

क्या है राज्यपाल पर आरोप?

तृणमूल कांग्रेस सांसद साकेत गोखले और सागरिका घोष ने राज्यपाल पर लगे महिला से छेड़छाड़ के सनसनीखेज आरोप का खुलासा किया है. उन्होंने दावा किया कि एक महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह राजभवन गई तो राज्यपाल ने उसका यौन उत्पीड़न किया. सागरिका घोष ने महिला के आरोपों को लेकर एक वीडियो बयान जारी किया है. उन्होंने कहा है कि यह गंभीर आरोप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरुवार रात कोलकाता के राजभवन में रुकने से पहले आया है.

एक्स पर एक पोस्ट में सागरिका घोष ने कहा, “बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप ने कोलकाता में राजभवन की प्रतिष्ठा को खतरे में डाल दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी का आज कोलकाता पहुंचने और राजभवन में रात्रि विश्राम करने का कार्यक्रम है. क्या मोदी सीवी आनंद बोस से स्पष्टीकरण मांगेंगे?’

महिला ने दर्ज कराई है पुलिस शिकायत

तृणमूल की राज्यसभा सांसद ने यह भी दावा किया है कि शिकायतकर्ता को शिकायत दर्ज कराने के लिए हेयर स्ट्रीट पुलिस स्टेशन ले जाया गया. उन्होंने कहा, ‘महिला ने राज्यपाल पर उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. महिला जब राजभवन गईं तो राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने उनके साथ छेड़छाड़ की, यौन उत्पीड़न किया और गलत व्यवहार किया.

ज़रूर पढ़ें