TMC-BJP Clash: बीजेपी और टीएमसी समर्थकों में झड़प, कूचबिहार में बवाल, केंद्रीय मंत्री का आरोप- ‘ममता के मंत्री की रैली से हुआ पथराव’

TMC-BJP Clash: पश्चिम बंगाल में मंगलवार की रात को बीजेपी और टीएमसी समर्थनों के बीच झड़प के बाद जमकर बवाल हुआ है.

West Bengal

BJP-TMC समर्थकों में झड़प

TMC-BJP Clash: लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण के अंतर्गत पश्चिम बंगाल में तीन सीटों पर वोटिंग होगी. पहले चरण के लिए देश के 22 राज्यों की 102 लोकसभा सीटों पर नामांकन बुधवार को शुरू हो गया. लेकिन इसी बीच पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी समर्थकों के बीच झड़प से सियासी बवाल हो गया है. बीजेपी और टीएमसी समर्थक आपस में भीड़ गए. ये घटना पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में हुई है.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशिथ प्रामाणिक की जनसभा खत्म होने के बाद राज्य सरकार के मंत्री उदयन गुहा के नेतृत्व में एक रैली शुरू हुई. इसी दौरान दोनों गुट के समर्थक आपस में भीड़ गए. दोनों पार्टियों के समर्थकों में हुई झड़प के बाद सब-डिवीजनल पुलिस ऑफिसर भी घायल हो गए. यह घटना कूच बिहार के दिनहाटा बाजार में मंगलवार की देर रात को हुई है.

अपनी जनसभा खत्म होने के बाद बीजेपी सांसद और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशिथ प्रामाणिक जनसभा में खत्म होने के बाद वहां से जा रहे थे. इस दौरान कुछ दूरी पर टीएमसी के नेता और ममता सरकार के मंत्री उदयन गुहा की जनसभा शुरू हो रही थी. झड़प के दौरान ही वहां सब-डिवीजनल पुलिस ऑफिसर दोनों गुट के कार्यकर्ताओं को शांत कराने पहुंचे थे.

दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त झड़प

लेकिन एसडीपीओ पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया, इस हमले में एसडीपीओ घायल हो गए. उनके सिर में कई जगहों पर चोट आई हैं. यहां दोनों ही दलों के समर्थकों के आमने-सामने होने से जबरदस्त झड़प हुई.

ये भी पढें: Lok Sabha Election 2024: बिहार में बड़ा होगा INDI गठबंधन का कुनबा! कांग्रेस और RLD को मिलेगा एक नया साथी, लालू यादव के चहेते की होगी वापसी

दोनों दलों के समर्थकों में लाठी और डंडों से झड़प हुई है. इसका वीडियो भा सामने आया है. जब इस झड़प के दौरान हालात बेकाबू हुए तो पुलिस ने लाठी चार्ज का सहारा लिया. पुलिक के लाठी चार्ज के बाद दोनों ओर से समर्थकों की भीड़ थोड़ी को तितर-बितर कर दिया. इस घटना में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ज़रूर पढ़ें