Lok Sabha Election 2024: ‘कांग्रेस के शहजादे पाप को आगे बढ़ा रहे हैं’, कर्नाटक में PM मोदी ने राहुल समेत विपक्ष पर बोला हमला

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. आज यहां उनकी 4 रैली है. सबसे पहले बेलगावी में उन्होंने एक सभा को संबोधित किया.
Lok Sabha Election 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. आज यहां उनकी 4 रैली है. सबसे पहले बेलगावी में उन्होंने एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘कर्नाटक के सभी वोटर का अभिनंदन कर्नाटक में जहां-जहां गया सिर्फ एक स्वर सुनाई देता है फिर एक बार मोदी सरकार. उन्होंने अपने संबोधन में आगे कहा EVM के बहाने कांग्रेस ने भारत के लोकतंत्र को बदनाम करने की कोशिश की.

पीएम मोदी ने कहा, “10 साल में भारत और शक्तिशाली हुआ भारत की पहचान लोकतंत्र के मां के रूप में होने लगी है. 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले. भारत जब आगे बढता है हर भारतवासी को गर्व होता है. कांग्रेस देशहित से इतनी दूर हो चुकी है परिवार हित में इतना खो चुकी है की देश की तरक्की अच्छी नहीं लगती. भारत की हर सफलता पर कांग्रेस को शर्म आने लगी है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: CEC सदस्यों ने की अमेठी-रायबरेली से राहुल-प्रियंका के चुनाव लड़ने की अपील, खड़गे पर छोड़ा गया अंतिम फैसला

“अंग्रेजों की गुलामी जी रही थी कांग्रेस”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “पिछले 10 वर्षों में भाजपा, NDA सरकार ने देश के नागरिकों की इज़ ऑफ लिविंग के लिए बहुत काम किया है. इसका बड़ा उदाहरण भारतीय न्याय संहिता है, कांग्रेस मानसिक रूप से अंग्रेजों की गुलामी में ही जी रही थी… अब भारत में न्याय संहिता में दंड को नहीं बल्कि न्याय देने को प्राथमिकता दी गई है.”

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस के शहजादे का कहना है कि भारत के राजा, महाराजा अत्याचारी थे, वे गरीबों की जमीन छीन लेते थे… कांग्रेस के शहजादे ने छत्रपति शिवाजी महाराज, रानी चिनम्मा का अपमान किया है… कांग्रेस के शहजादे का बयान सोच-समझकर वोट बैंक की राजनीति करने के लिए, तुष्टीकरण के लिए दिया गया बयान है.”

“कांग्रेस को वोट बैंक की चिंता है”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “हुबली में कॉलेज कैंपस में जो हुआ उसने देश में भूचाल ला दिया है, उस बेटी का परिवार एक्शन की मांग करता रहा लेकिन कांग्रेस की सरकार तुष्टीकरण के दबाव को ही प्राथमिकता देती है. उनके लिए नेहा जैसी बेटियों की जिंदगी की कीमत नहीं है, उन्हें अपने वोट बैंक की चिंता है. बेंगलुरु के कैफे में बम धमाका हुआ तो भी गंभीरता नहीं आई, उन्होंने यहां तक कह दिया कि गैस का सिलेंडर फटा होगा… कांग्रेस देश की जनता के आंखों में धूल क्यों झोंक रही है?…”

ज़रूर पढ़ें