Lok Sabha Election 2024: ‘कांग्रेस के घोटालों के कारण कमजोर हुआ भारत’, राजस्थान के चूरू में पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चुनावी अभियान को तेज कर दिया है. गुरुवार, (4 अप्रैल) को बिहार के जमुई और पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा.
Lok Sabha Election 2024

राजस्थान के चूरु में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चुनावी अभियान को तेज कर दिया है. गुरुवार, (4 अप्रैल) को बिहार के जमुई और पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. इसके बाद आज शुक्रवार को पीएम मोदी राजस्थान के चूरु में बीजेपी के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि उनके समय में कई बड़े घोटाले हुए, जिसके कारण दुनिया में भारत का साख कमजोर हुआ है.

राजस्थान में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “जब राजस्थान विकसित होगा तो भारत भी विकसित होगा…बीते 10 साल में मोदी ने देश में जो काम किए हैं उन्होंने विकसित भारत की नींव तैयार कर दी है…10 साल पहले देश की खस्ता हालत में था. कांग्रेस के बड़े-बड़े घोटालों और लूट के कारण अर्थव्यवस्था चरमरा गई थी…करोड़ों गरीबों के सिर पर छत नहीं थी.”

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मंत्री आतिशी को मिला नोटिस, BJP ज्वाइन ना करने पर जेल भेजने की धमकी मिलने का किया था दावा

“हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है”

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर महिलाओं के मुद्दे पर बात करते हुए मोदी ने चूरू में कहा, “हमारी समाज रचना ऐसी रही है कि घर होगा तो पुरुष के नाम पर, गाड़ी होगी तो पुरुष के नाम पर, खेत होगा तो पुरुष के नाम पर….सब कुछ पुरुष के नाम पर, लेकिन मोदी ने यह तय कर लिया है कि सरकार जो घर देगी वो महिलाओं के नाम पर होगा. प्रधानमंत्री ने आगे यह भी कहा, “जो काम अब तक हुआ है वो ट्रेलर है…जो मोदी ने किया है वो तो एपेटाइजर है… अभी तो खाने की पूरी थाली आनी बाकी है… बहुत कुछ करना है. बहुत सारे सपने हैं, हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है.

“मोदी ने हर मस्लिम परिवार की रक्षा की है”

वहीं तीन तलाक कानून के मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की रक्षा की है, मुस्लिम परिवार का हर पिता सोचता था कि बेटी की शादी कर दी लेकिन अगर 2-3 बच्चे होने के बाद अगर तीन तलाक करके भेज देगा तो मैं बेटी को कैसे संभालूंगा. “

ज़रूर पढ़ें