Lok Sabha Election: बृजमोहन अग्रवाल की नामांकन रैली में डिप्टी सीएम विजय शर्मा बोले- जीतने के लिए नहीं, रिकॉर्ड बनाने के लिए हो रहा चुनाव

Lok Sabha Election: डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि," यह चुनाव जीतने के लिए नहीं हो रहा, यह रिकार्ड बनाने के लिए हो रहा है, बृजमोहन भैया को इतने ज्यादा वोटों से जीताना है कि वह रिकॉर्ड बन जाए.
Chhattisgarh News

बृजमोहन कि नामांकन रैली में शामिल बीजेपी नेता

Lok Sabha Election: रायपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया. उन्होंने मुहूर्त के हिसाब से नामांकन जमा किया है. इसके बाद भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर से रैली निकाली गई. रैली में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव, विधायक अजय चंद्राकर समेत कई दिग्गज नेता और हज़ारों बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए. वहीं सीएम विष्णुदेव साय सीधे रायपुर कलेक्ट्रेट पहुंचे. रैली के जरिये बीजेपी का बड़ा शक्ति प्रदर्शन राजधानी की सड़कों में देखने को मिला.

जीतने के लिए नहीं रिकॉर्ड बनाने के लिए हो रहा चुनाव – विजय शर्मा

बृजमोहन अग्रवाल की नामांकन रैली को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि,” यह चुनाव जीतने के लिए नहीं हो रहा, यह रिकार्ड बनाने के लिए हो रहा है, बृजमोहन भैया को इतने ज्यादा वोटों से जीताना है कि वह रिकॉर्ड बन जाए. छत्तीसगढ़ में 11 से 11 सीट बीजेपी को जीतकर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है. बृजमोहन अग्रवाल 8 बार के विधायक है,रायपुर ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश भर के लोग बृजमोहन अग्रवाल को जानते हैं. बृजमोहन अग्रवाल लोकसभा में खड़े हो रहे हैं लेकिन अभी भी वह लोगों के दिलों में रहेंगे लोगों की आवाजों को उठाएंगे. नरेंद्र मोदी ने कहा है दो कार्यकाल में बड़े-बड़े काम हुए हैं लेकिन यह ट्रेलर है, अभी फिल्म देखना बाकी है. बृजमोहन अग्रवाल भैया को रिकार्ड मतों से जीतना है.

ये भी पढ़ें – कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह ने बीजेपी उम्मीदवार चिंतामणि महाराज के छूए पैर, बोलीं- इन्होंने आशीर्वाद दिया है, तो जीत जाऊंगी चुनाव

डिप्टी सीएम अरुण साव बोले- आगाज ऐसा है, तो अंजाम कैसा होगा

डिप्टी सीएम अरुण साव ने मंच से कहा “आज के नामांकन रैली ने राजधानी के शहर में जो धमाल मचाया है मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं आगाज ऐसा है तो अंजाम कैसा होगा. देश में रिकॉर्ड बनाने का आप सबको अवसर मिला है, आज जैसे नामांकन रैली में पसीना बहाया हैं, वैसे ही 7 मई तक मेहनत करना है.

फिर एक बार मोदी सरकार , अबकी बार 400 पार – किरण सिंह देव

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने मंच से कहा “फिर एक बार मोदी सरकार , अबकी बार 400 पार. मोदी जी है तो सुरक्षा, आत्मनिर्भरता , विकास की गारंटी है. पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस ने प्रदेश भर में घोटाला किया भ्रष्टाचार किया है प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में हराकर भाजपा को भारी बहुमत से जिताया है इसी तरह लोकसभा में भी प्रदेश में बीजेपी छत्तीसगढ़ की जनता की सहायता से 11 में से 11 सीट जीतेगी.

बृजमोहन अग्रवाल अजेय योद्धा है – सीएम साय

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मंच से कहा “मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है बृजमोहन अग्रवाल अजेय योद्धा है, आठ बार के विधायक है, जो विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में सर्वाधिक मत से जीते थे. लोकसभा चुनाव में भी उन्हें सर्वाधिक मतों से जीतना है पूरे देश में रिकॉर्ड बनाना है”

ज़रूर पढ़ें