MP News: घुड़सवारी कर चुनावी सभा में पहुंचे पूर्व मंत्री बालकृष्ण पाटीदार, ग्रामीणों ने फूल बरसाकर किया स्वागत

Lok Sabha Election2024: खरगोन लोकसभा सीट में चौथे चरण में वोटिंग होनी है. यहां 13 मई को मतदान होगा. मतदान के पहले बीजेपी ने यहां पूरी ताकत झोंक दी है.
Balkrishna Patidar arrived on horseback to attend the election meeting.

. खरगोन लोकसभा चुनाव संयोजक बालकृष्ण पाटीदार ने यहां घोड़े को ग्रामीणों के बीच नचाकर खूब सुर्खियां बटोरीं.

Lok Sabha Election2024: प्रदेश में पहले और दूसरे चरण के मतदान हो गए हैं. तीसरे चरण में चरण का मतदान 7 मई को होना है. जबकि चौथे चरण के लिए 13 मई को वोटिंग होनी है. इस बीच नेताओं के प्रचार करने का तरीका सोशल मीडिया में अक्सर वायरल होता रहता है. अब पूर्व मंत्री विधायक बालकृष्ण पाटीदार के प्रचार करने की चर्चा सोशल मीडिया में है. बालकृष्ण पाटीदार घोड़े पर सवार होकर चुनावी सभा लेने पहुंचे.

आकर्षण का केन्द्र बने पूर्व मंत्री

बता दें कि 70 वर्षीय बुजुर्ग बीजेपी नेता विधायक बालकृष्ण पाटीदार को भाजपा पार्टी नें खरगोन लोकसभा का चुनाव संयोजक नियुक्त किया है. बालकृष्ण लगातार घूम घूम कर चुनावी सभाएं कर रहे है. इसी कड़ी में बालकृष्ण खरगोन जिले के नागझिरी गांव में पहुंचे. जहां उन्होंने गांव वालों को घुड़सवारी की कला दिखाई. इस बीच पूर्व मंत्री ग्रामीणों के बीच आकर्षण का केन्द्र रहे. पाटीदार का घोड़े को नचाने और घुडसवारी के दौरान अलग ही जज्बा दिखाई देता है.

ये भी पढ़ें: CM मोहन यादव ने शिप्रा नदी में लगाई डुबकी, बोले- ‘उज्जैन के लोगों को मिल रहा शिप्रा का पानी’

7 मई को पीएम नरेन्द्र मोदी की होगी सभा

दरअसल खरगोन लोकसभा सीट में चौथे चरण में वोटिंग होनी है. यहां 13 मई को मतदान होगा. वहीं मतदान के पहले बीजेपी ने यहां पूरी ताकत झोंक दी है. 7 मई को पीएम नरेन्द्र मोदी के खरगोन आने वाले है, वह नवग्रह मैदान पर बीजेपी उम्मीदवार गजेन्द्र सिह पटेल के समर्थन में चुनावी सभा करेंगे. उससे पहले पाटीदार अब रोज नुक्कड़-सभा के आयोजनों में भाग ले रहे है.

वहीं पाटीदार ने भगवानपुरा विधानसभा क्षेत्र के शक्ति केंद्र पथ पर बीजेपी उम्मीदवार गजेन्द्र पटेल के समर्थन में चुनावी सभा की. इसके अलावा उन्होंने जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा का निमंत्रण भी दिया.

ज़रूर पढ़ें