MP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव प्रचार में जुटा परिवार, पत्नी प्रियदर्शिनी ने सुनीं आदिवासियों की समस्याएं, बोलीं- हर गांव में लगाए जाएंगे कैंप

MP News: प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद एक-एक गांव में कैंप लगाए जाएंगे, जिनके माध्यम से उन्हें सभी योजनाओं का 100 प्रतिशत लाभ दिया जाएगा.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव प्रचार में जुटा परिवार

Lok Sabha Election: भाजपा ने गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को उम्मीदवार बनाया है. पार्टी के अलावा सिंधिया के समर्थन में उनका परिवार भी प्रचार कर रहा है. केंद्रीय मंत्री की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया लगातार लोगों के साथ संपर्क स्थापित कर रही हैं. इसी क्रम में वह रविवार को आदिवासी ग्राम भैंसा पहुंची. यहां उन्होंने दो घंटे आदिवासियों के बीच बिताए और उनकी समस्याओं को विस्तार से सुना.

जानकारी के मुताबिक, प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने प्रधानमंत्री आवास योजना की महिला लाभार्थी के साथ उनके गृह के प्रवेश पर रंगोली भी बनाई. उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा. प्रियदर्शिनी ने कहा कि चुनाव के बाद एक-एक गांव में कैंप लगाए जाएंगे, जिनके माध्यम से उन्हें सभी योजनाओं का 100 प्रतिशत लाभ दिया जाएगा और सभी कमीपेशियों को दूर किया जाएगा.

गांव के एक-एक आदिवासी से की मुलाकात

प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया ने गांव के एक-एक आदिवासी से मुलाकात की और उन्हें कहा कि वो उनका परिवार है. इस दौरान उन्होंने महिलाओं से कहा कि वोट करने वाले दिन पीछे ना रहें. बता दें कि यह आज प्रियदर्शिनी का डोर-टू-डोर अभियान का दूसरा दिन है. पूरे चुनावी अभियान में उनका 134 नुक्कड़ बैठकें करने का टारगेट है.

ये भी पढ़ेंः चुनावी कैंपेन में ज्योतिरादित्य सिंधिया का हाथ बंटा रहे हैं बेटे महाआर्यमन, बोले-मेरे लिए यह कोई नई चीज नहीं

MP में कब-कब होगी वोटिंग?

मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29 सीटें है. यहां पहले चरण (19 अप्रैल) में शहडोल, सीधी, बालाघाट, मंडला, जबलपुर और छिंदवाड़ा सीट पर वोटिंग हुई. वहीं, अब दूसरे चरण (26 अप्रैल) में टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, होशंगाबाद और रीवा में वोट डाले जाएंगे. तीसरे चरण (7 मई) में ग्वालियर, गुना, बैतूल, सागर, मुरैना, भिंड, विदिशा, भोपाल और राजगढ़ में वोटिंग होगी. जबकि चौथे चरण (13 मई) में इंदौर, उज्जैन, देवास, मंदसौर, धार, रतलाम, खरगोन और खंडवा में वोटिंग होगी.

ज़रूर पढ़ें