“15 लाख की घड़ी पहनने वाले को कोई क्या लुभाएगा…”, BJP के साथ सौदे वाले आरोपों पर अक्षय कांति ने फोड़ा ‘बम’

कांग्रेस उम्मीदवार रहते अक्षय कांति बम ने जो हलफनामे सौंपे थे, उसके अनुसार, उनकी चल और अचल संपत्ति 55. 028 करोड़ रुपये की है, जिसमें करीब 14.05 लाख रुपये की कलाई घड़ी भी शामिल है.
Akshay Kanti Bam

Akshay Kanti Bam

Akshay Kanti Bam: इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में नाटकीय ढंग से नामांकन वापस लेने के कुछ दिनों बाद अक्षय कांति बम ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया है. कांति बम पर आरोप लगा था कि उन्होंने बीजेपी में शामिल होने के लिए ‘सौदा’ किया. उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि जो व्यक्ति 15 लाख रुपये की घड़ी पहनता हो उसे कोई कैसे लुभा सकता है. अक्षय कांति बम ने बीजेपी के साथ सौदेबाजी के आरोपों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे पास क्या है और क्या नहीं है. यह पहले से ही साफ है.

बम के पास 55 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति

कांग्रेस उम्मीदवार रहते अक्षय कांति बम ने जो हलफनामे सौंपे थे, उसके अनुसार, उनकी चल और अचल संपत्ति 55. 028 करोड़ रुपये की है, जिसमें करीब 14.05 लाख रुपये की कलाई घड़ी भी शामिल है. अक्षय कांति बम ने कांग्रेस के इस आरोप को खारिज कर दिया कि चुनावी हार के डर से बीजेपी में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि अगर कोई महत्वपूर्ण सीट से चुनाव लड़ना चाहता हो तो ये कहना गलत है कि वो उसे चुनाव हारने का डर है. दरअसल, पिछले साल विधानसभा में बम ने इंदौर-4 विधानसभा सीट से टिकट मांगा था.

यह भी पढ़ें: “ये खाकी वर्दी वाले भी कभी-कभी गुस्सा दिखाते हैं, इनकी 3 साल की नौकरी हो जाएगी”, Akhilesh Yadav ने BJP पर साधा निशाना

भूमि विवाद में अक्षय बम का नाम

इंदौर की एक अदालत ने अक्षय बम, उनके पिता और अन्य के खिलाफ भूमि विवाद से संबंधित 2007 के एक मामले में 307 का आरोप जोड़ने के आदेश दिए हैं.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस पार्टी को एक के बाद एक बड़ा झटका लगा है. मध्य प्रदेश के इंदौर में ‘सूरत कांड’ हो गया है. दरअसल, कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया था. इसके बाद बम ने बीजेपी का दामन भी थाम लिया. घटना के बाद कांग्रेस के सामने गुजरात के सूरत जैसी स्थिति आ गई है. इंदौर में चौथे चरण में 13 मई को मतदान होगा. नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 25 अप्रैल थी, जबकि उम्मीदवारी वापस लेने की आखिरी तारीख 29 अप्रैल थी.

ज़रूर पढ़ें