IT Raid: कटनी में दो बड़े उद्योगपतियों के घर पर इनकम टैक्स की रेड, पुलिस बल के साथ 70 से अधिक अधिकारियों ने दी दबिश

IT Raid in Katni: दो बड़े उद्योगपतियों के घर कार्यालय सहित अन्य जगहों पर इनकम टैक्स ने रेड की. वहीं रेड से बांकी उधोगपतियों में हड़कंप मचा हुआ है.
In connection with income tax evasion, the team of Indore, Bhopal and Jabalpur raided the residence of Anil Industries owner Anil Kewalani in Madhavnagar in the morning.

आयकर चोरी को लेकर इंदौर, भोपाल और जबलपुर की टीम ने सुबह अनिल इंडस्ट्रीज के मालिक अनिल केवलानी के माधवनगर स्थित आवास पर दबिश दी..

IT Raid in Katni: कटनी शहर के दो बड़े उद्योगपतियों के घर कार्यालय सहित अन्य जगहों पर इनकम टैक्स ने रेड की.  बाहरी पुलिस बल के साथ करीब 70 से अधिक अधिकारियों ने दबिश दी है. इनकंप टैक्स के छापा से शहर में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है. माधव नगर क्षेत्र में दाल, मैदा और आटा मिल संचालक अनिल केवलानी के परिवार के पांच बंगले में जहां एक साथ आयकर विभाग की टीम जांच कर रही है. दूसरी तरफ शहर के बड़े उद्योगपति मनीष गेई के माधव नगर गेट स्थित निवास और बरगवां इंडस्ट्रियल एरिया स्थित कार्यालय में जांच जारी है.

सुबह की गई कार्रवाई, 50 से अधिक अधिकारी शामिल

जानकारी के अनुसार, आयकर चोरी को लेकर इंदौर, भोपाल और जबलपुर की टीम ने सुबह अनिल इंडस्ट्रीज के मालिक अनिल केवलानी के माधवनगर स्थित आवास पर दबिश दी. 50 से अधिक अधिकारियों की टीम ने एक साथ दबिश दी और अनिल केवलानी सहित उनके परिवार के पांच बंगलों में जांच शुरू की. वहीं माधवनगर स्थित दाल मिल, मैदा मिल और सायना स्कूल रोड स्थित आटा मिल में टीम जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: इंदौर सड़क हादसे पर CM मोहन यादव ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की

दूसरे मिल संचालकों में हड़कंप

बता दें कि, अनिल इंडस्ट्रीज के अलावा एक और उधोगपति मनीष गेई के माधवनगर गेट स्थित निवास और बरगवां इंडस्ट्रियल एरिया स्थित कार्यालय में आयकर विभाग की टीम ने दबिश दी है. मनीष का शहर के दाल और आटा मिल सहित होटल के कारोबार हैं. मनीष के ठिकानों से आय संबंधी दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं. अचानक अधिकारियों की बड़ी टीम के दबिश देने से शहर के दूसरे मिल संचालकों में भी हड़कंप की स्थिति बनी हुई है. अनिल इंडस्ट्रीज के प्रोपराइटर कटनी शहर के उद्योगपतियों की लिस्ट पर बहुत जल्दी शामिल हुए हैं. यह एक अलग पहचान बनाए हैं माधव नगर स्थित बंगले इनके कटनी की सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि पूरे परिवार के सबके आमने-सामने पांच बंगले और पांचो पर विभाग ने दबिश देकर सबको हिला दिया है.

अनिल इंडस्ट्रीज के प्रोपराइटर कटनी शहर के उद्योगपतियों की लिस्ट पर बहुत जल्दी शामिल हुए हैं और एक अलग पहचान बनाए हैं माधव नगर स्थित बंगले इनके कटनी की सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि पूरे परिवार के सबके आमने-सामने पांच बंगले और पांचो पर विभाग ने दबिश देकर सबको हिला दिया है.

ज़रूर पढ़ें