MP News: सीएम मोहन यादव के बेटे वैभव और बहू शालिनी ने लिया बाबा महाकाल का आशीर्वाद, दो दिन पहले पुष्कर में लिए थे सात फेरे

MP News: वर्तमान में मुख्यमंत्री मोहन यादव के बेटे वैभव यादव बीजेपी विधि प्रकोष्ठ के जिला सह-संयोजक हैं. इससे पहले वह एबीवीपी में सहमंत्री रह चुके हैं.
Vaibhav Yadav and Shalini Yadav at the Mahakal temple

महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करते वैभव यादव और शालिनी यादव

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के बेटे वैभव यादव और बहू शालिनी यादव ने महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना की. वैभव यादव और शालिनी यादव की शादी दो दिनों पहले राजस्थान के पुष्कर में हुई थी. शादी के बाद नवविवाहित जोड़े ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया. पूजा विधि पुजारी राजेश शर्मा द्वारा सम्पन्न करवाया गया. श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति की ओर से मंदिर प्रशासक के निज सहायक प्रशांत त्रिपाठी व प्रोटोकॉल सहायक चंद्रप्रकाश शर्मा द्वारा स्वागत किया गया. इस मौके पर उज्जैन नगर पालिक निगम की अध्यक्ष कलावती यादव मौजूद रहीं.

पुष्कर में हुई था शादी समारोह

दो दिन पहले राजस्थान के पुष्कर में सीएम मोहन यादव के बेटे की शादी शालिनी यादव के साथ हुई थी. शादी समारोह में 200 लोगों को आमंत्रित किया गया था. इसमें वीआईपी गेस्ट को आमंत्रित किया गया था. इस शादी समारोह में राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा, जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत समेत राजस्थान और मध्य प्रदेश के कई दिग्गज नेता शामिल हुए.

डेजर्ट बाइक से एंट्री, 15 ट्रक फूलों से सजावट

पुष्कर के एक रिजॉर्ट में हुई इस शादी समारोह में 15 ट्रक फूलों से सजावट की गई. इस शादी समारोह को अनोखा बनाया गया. शादी को विशेष बनाने के लिए स्वीमिंग पूल के नजदीक कार्यक्रम को रखा गया. दूल्हे वैभव यादव ने डेजर्ट बाइक से एंट्री ली थी. वहीं दोस्तों और रिश्तेदारों ने भी डांस किया.

ये भी पढ़े: एमपी में मौसम ने ली करवट, कई जिलों में बारिश और तूफान, शहडोल में आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत

कौन हैं शालिनी यादव

सीएम मोहन यादव की बहू शालिनी यादव का ताल्लुक मध्य प्रदेश के हरदा से है. किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाली शालिनी यादव की पढ़ाई उज्जैन और इंदौर से हुई है. शालिनी यादव नें ग्रेजुएशन तक पढ़ाई की है. शालिनी यादव के पिता का नाम सतीश यादव है जो एक किसान हैं.

वैभव यादव राजनैतिक जीवन

वैभव यादव राजनीतिक जीवन में कदम रख चुके हैं. वर्तमान में मुख्यमंत्री मोहन यादव के बेटे वैभव यादव बीजेपी विधि प्रकोष्ठ के जिला सह-संयोजक हैं. इससे पहले वह एबीवीपी में सहमंत्री रह चुके हैं.

ज़रूर पढ़ें