MP News: नीट परीक्षा गड़बड़ी में कूदी ABVP, सीबीआई ने जांच की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम दिया ज्ञापन

MP News: एबीवीपी की प्रांत मंत्री राधिका सिंह सिकरवार ने बताया कि कुछ लोग अपने निजी लालच के लिए लाखो बच्चो का भविष्य बर्बाद कर रहे हैं.
MP News, Madhya Pradesh, Indore, Neet leak, Neet, ABVP

गड़बड़ी की जांच सीबीआई से करवाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

MP News: नीट एग्जाम में हुई गड़बड़ी का विरोध जारी है. अब इस विरोध में एबीवीपी भी कूद पड़ी है. इंदौर में एबीवीपी कार्यकर्ताओ ने नीट एग्जाम 2024 में हुई गड़बड़ी की जांच सीबीआई से करवाने की मांग को लेकर डीएवीवी खंडवा रोड परिसर में प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आईटीए के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

एबीवीपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि आईटीए द्वारा करवाई जाने वाली नीट की परीक्षा में लगातार गड़बड़िया सामने आ रही है, जांच के नाम पर कुछ किया नहीं जा रहा. अब तक गड़बड़ी करने वालो पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. इनकी वजह से लाखो बच्चों का भविष्य बर्बाद हो रहा है. कुछ लोग परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी की वजह से खुदकुशी भी कर चुके हैं.

ऐसे में अब मामले की जांच सीबीआई से करवाने को आवश्यकता है. इसको लेकर आज एबीवीपी ने देश भर में प्रदर्शन किया है. यदि जल्द ही मामले की जांच सीबीआई के सुपुर्द नहीं की गई तो एबीवीपी दिल्ली में आईटीए का घेराव कर उग्र प्रदर्शन करेगी. इसको लेकर एबीवीपी द्वारा कलेक्टर के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया है.

मांग नहीं मानी जाने तक जारी रहेंगे प्रदर्शन

एबीवीपी की प्रांत मंत्री राधिका सिंह सिकरवार ने बताया कि कुछ लोग अपने निजी लालच के लिए लाखो बच्चो का भविष्य बर्बाद कर रहे हैं. इनके द्वारा फर्जी लोगों का चयन कर देश के लोगों के स्वास्थ्य से भी खिलवाड़ किया जा रहा है. छात्र इनकी वजह से खुदकुशी कर रहे हैं, लेकिन इन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही. अब छात्रों के हित के लिए एबीवीपी आगे आई है, मांगे नहीं मानी जाने तक प्रदर्शन जारी रहेंगे.

ज़रूर पढ़ें