MP News: सीधी में BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा की जनसभा, बोले- कांग्रेस ने घोटाले ही घोटाले किए

BJP President JP Nadda in Sidhi: जेपी नड्‌डा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि “मैंने चार महीने पहले रीवा का दौरा किया और महसूस किया कि लोग मोदी को चाहते हैं.
Chhattisgarh News

जेपी नड्डा (बीजेपी अध्यक्ष) (फाइल फोटो)

Sidhi: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा 12 अप्रैल शुक्रवार को एमपी दौरे पर हैं. आज उन्होंने मध्य प्रदेश के सीधी के बेहरी में चुनावी जन सभा को संबोधित किया. इस दौरान नड्‌डा ने कांग्रेस और INDI गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. तो वहीं भाजपा सरकार के कार्यकाल की तारीफ की. इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा,उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला,राज्य मंत्री राधा सिंह,संसदीय क्षेत्र के लोकसभा प्रत्याशी डॉ राजेश सिंह सहित विधायकगण मौजूद रहे.

कांग्रेस ने लोगों को बांटा और वोट बैंक की राजनीति की

जेपी नड्‌डा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि “मैंने चार महीने पहले रीवा का दौरा किया और महसूस किया कि लोग मोदी को चाहते हैं. आज मैं वही देख रहा हूं. पहले लोगों को बांटकर राजनीति की जाती थी. कांग्रेस ने लोगों को बांटा और वोट बैंक की राजनीति की. लेकिन पीएम मोदी ने पिछले 10 वर्षों में राजनीति की परिभाषा बदल दी है.” 

ये भी पढ़ें:  सीएम मोहन यादव बालाघाट में संभालेंगे चुनावी अभियान, छिंदवाड़ा में गरजेंगे जेपी नड्डा

कांग्रेस ने जमीन से लेकर अंतरिक्ष तक घोटाले किए

इसके साथ ही नड्‌डा ने कहा, कांग्रेस के जमाने में पनडुब्बी घोटाला, चीनी घोटाला, चावल घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला, कोयला घोटाला हुआ, इसके साथ ही हेलिकॉप्टर वेस्टलैंड घोटाला, 2जी 3जी का भी घोटाला हुआ. कांग्रेस ने न अंतरिक्ष छोड़ा, धरती छोड़ी न पाताल छोड़ा, तीनों लोक में घोटाला किया. I.N.D.I.घमंडिया गठबंधन में सभी भ्रष्टाचारी एक जगह इकट्‌ठा हो गए. विपक्षी दलों ने हमेशा परिवार को ही आगे बढ़ाया है

मोदी जी ने सबकी चिंता की

नड्‌डा ने इसके सभा में उपस्थित लोगों से पूछा कि ”कहा मोदी जी ने सबकी चिंता की ना फिर चाहे वो दलित हो, गरीब हो, शोषित, किसान, युवा  या फिर कोई भी हो हर वर्ग का ध्यान रखा है. जिस पर लोगों ने कहा की मोदी जी ने सबकी चिंता की. फिर नड्डा ने कहा कि इसिलिए मैं कहता हूं कि अबकी बार 400पार.”

ज़रूर पढ़ें