MP News: राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का फ्यूल हुआ खत्म,अब शहडोल में ही बिताएंगे रात, ढाबे पर करेंगे भोजन

Rahul Gandhi in Shahdol: राहुल गांधी शहडोल में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए थे. लेकिन उनका विमान उड़ान नही भर सका वजह फ्यूल का कम होना बताया गया.
rahul gandhi helicopter

राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर मे फ्यूल कमी के काऱण उन्हे शहडोल में ही रात्रि विश्राम करना पड़ा

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी सिवनी के बाद शहडोल दौरे पर पहुंचे. यहां राहुल ने शहडोल लोकसभा सीट के बाणगंगा मेला मैदान पर चुनावी सभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी जैसे ही जबलपुर डुमना एयरपोर्ट के लिए रवाना होने वाले थे. तभी जानकारी सामने आई कि हेलीकॉप्टर में पर्याप्त फ्यूल नहीं है, जिस कारण राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर पायेगा. इससे उन्हें शहडोल में ही रुकना पड़ा. अब वो कल सुबह 6 बजे हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे. राहुल गांधी को रात्रि को शहडोल के होटल सूर्य इंटरनेशनल में रुके हैं.

ये भी पढ़ें: सिवनी में राहुल गांधी ने आदिवासियों से किया वादा, बोले- 50 प्रतिशत से ज्यादा संख्या वाले आदिवासी जगहों पर लागू होगी 6वीं अनुसूची

जीतू पटवारी ने दी घटना की जानकारी

राहुल गांधी के शहडोल में रुकने की जानकारी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि खराब मौसम के चलते हेलीक़ॉप्टर का फ्यूल समय पर नहीं आ सका और अब जबलपुर से अतिरिक्त फ्यूल मंगाया गया है. मौसम खराब होने की वजह से फ्यूल आने में देरी होगी. अब राहुल गांधी शहडोल में रात्रि विश्राम कर सुबह रवाना होंगे. वह बेहद सहज और सरल है.

मदारी ढ़ाबा में भोजन करेगें राहुल गांधी

सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी होटल सूर्य इंटरनेशनल में रुके हुए हैं. राहुल रात का भोजन करने के लिए होटल से निकलकर शहर घूमते हुए उमरिया जिले के पाली थाना के मदारी ढाबा पहुंचेंगे. यहां वो रात का भोजन कर वापस होटल आ जाएंगे. वहीं रात्रि विश्राम के बाद राहुल सुबह जबलपुर के लिए निकल जायेंगे.

ज़रूर पढ़ें