MP News: इंदौर कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन मे लोकतंत्र की शोक सभा आयोजित, अक्षय बम की जूते-चप्पल की माला वाली फोटो भी लगी

Indore Lok Sabha seat: नामांकन वापस लेने के अंतिम दिन इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया था.
indore akashya bam

इंदौर में शोक सभा और उठवाने के आयोजन में अक्षय कांति बम के फोटो को माला पहनाकर पुष्पांजलि अर्पित की गई.

Indore Lok Sabha Seat: इंदौर के कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने के बाद से ही कांग्रेस लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है. तरह तरह के आरोप भी अक्षय बम और भाजपा के ऊपर लगाए जा रहे है. बम के बीजेपी में तीसरे दिन शामिल होने के बाद बुधवार 1 मई को कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पर लोकतंत्र की शोक सभा और उठवाने का आयोजन किया गया.

अक्षय बम की जूते-चप्पल की माला वाली फोटो लगाई

कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पर आयोजित लोकतंत्र की शोक सभा और उठवाने के आयोजन में अक्षय कांति बम के फोटो को माला पहनाकर पुष्पांजलि अर्पित की गई. साथ ही अक्षय कांति बम का जो फोटो लगाया गया है, उसमे बम को जूते चप्पल की माला भी पहनाई गई है. कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी कर अपना विरोध दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें: लोकप्रिय भजन गायक अनूप जलोटा का बड़ा बयान, PM मोदी और CM योगी आदित्यनाथ को बताया ‘अवतार पुरुष’

 29 अप्रैल को BJP में शामिल हुए थे बम

बता दें कि नामांकन वापस लेने के अंतिम दिन इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने ठीक अंतिम समय अपना नामांकन वापस ले लिया था. वो पाला बदल कर भाजपा में शामिल हो गए थे. 29 अप्रैल को मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एलान किया था कि अक्षय बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया है और वो बीजेपी में शामिल होंगे. जिसके बाद से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में लगातार गुस्से का माहौल देखा जा रहा था. कांग्रेस ने इसे लोकतंत्र की हत्या बताया था.

चौथे चरण में होंगे इंदौर में चुनाव

बता दें की लोकसभा चुनाव 2024 में प्रदेश में चार चरण में मतदान हो रहे हैं. जिसमें पहले और दूसरे चरण में मतदान हो चुका है जबकि तीसरा और चौथा चरण बाकी है इंदौर में चौथे चरण में 13 में को वोटिंग होनी है.

ज़रूर पढ़ें