MP News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने किया दावा, प्रदेश में लक्ष्य से तीन गुना सदस्यों ने ग्रहण की BJP की सदस्यता

BJP State president VD Sharma: प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा इस बार खजुराहो लोकसभा सीट से प्रत्याशी है. उन्होंने कहा कि खजुराहो लोकसभा में प्रत्येक बूथ में प्रत्येक कार्यकर्ता कमल को जीत दिलाने में जुट गए है. मुझे उम्मीद है की ऐतिहासिक जीत होगी और खजुराहो का कमल स्वर्णकमल बनेगा.
bjp state president vd sharma

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा

Lok Sabha Election2024: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने दावा किया कि पार्टी में स्थापना दिवस के दिन रखे गए लक्ष्य को पार करते हुए तीन गुना नये सदस्यों की ज्वाइनिंग करवाई गई है. यह जानकारी वीडी शर्मा ने  पन्ना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए साझा की. उन्होंने कहा कि ”स्थापना के दिन एक लाख नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य था. लेकिन 2लाख 83हजार नये सदस्यों ने रियल टाइम जॉइनिंग की है. अब आगें इस आकड़े के  4 लाख 50 हजार पार करने की उम्मीद है. जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस के लोग शामिल हैं.” इसके साथ ही विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी के प्रति लोगों का प्रेम बड़ा है यही कारण है कि मध्य प्रदेश में प्रत्येक बूथ में नई कार्यकर्ता जोड़े गए हैं.

खजुराहो मे ऐतिहासिक जीत होगी

दरअसल प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा इस बार खजुराहो लोकसभा सीट से प्रत्याशी है. उन्होंने कहा कि ”खजुराहो लोकसभा में प्रत्येक बूथ में प्रत्येक कार्यकर्ता कमल को जीत दिलाने में जुटे हुए है. मुझे उम्मीद है की ऐतिहासिक जीत होगी और खजुराहो का कमल स्वर्णकमल बनेगा.”

स्थापना दिवस के दिन एक लाख सदस्यों को शामिल कराने का था लक्ष्य

इसके साथ ही विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि आज मुझे आपको बताने में गर्व है स्थापना दिवस 6 अप्रैल को हम 64523 बूथो पर स्थापना दिवस के कार्यक्रम पर हम एक लाख से ऊपर जॉइनिंग हमारा संकल्प था. लेकिन आज भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ के अध्यक्ष ,महामंत्री ,बीएलओ से लेकर के बूथ समिति और पूरे मध्य प्रदेश के सभी नेतृत्व को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने इस अभियान को 6 अप्रैल स्थापना दिवस को इतने व्यापक पैमाने पर जमीन पर उतारा.

ये भी पढ़े: बैतूल लोकसभा सीट पर फिर आमने-सामने होंगे बीजेपी के दुर्गादास उईके और कांग्रेस के रामू टेकाम

2लाख82 हजार 242 लोगों ने डाउनलोड किया संगठन एप

मीडिया को जानकारी देते हुए विष्णु दत्त शर्मा ने बताया कि  ”64523 बूथों में से ऑन रिकॉर्ड बूथों पर जिन्होंने संगठन ऐप पर अपलोड किया है. संगठन ऐप पर रियल टाइम अपलोड पर 64523 में से 47179 बूथों पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रयासों से अन्य दलों से लेकर के अन्य अन्य क्षेत्रों के लोगों ने 2,82,242 नए लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को प्रति विश्वास व्यक्त किया है.”

4 लाख 50 हजार नये कार्यकर्तोओं की ज्वॉइनिंग का आंकड़ा होगा पार

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश में इतिहास बनाएगी और प्रत्येक कार्यकर्ता के संघर्ष के कारण पार्टी और सशक्त हो रही है. स्थापना दिवस पर भाजपा ने रिकॉर्ड बनाया, जहां एक दिन में 47,179 बूथों पर 2 लाख 82,042 नए लोगों ने पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बताया कि अब उनका आकंडा 4 लाख 50 हजार लोगों को पार करेगा.

ज़रूर पढ़ें