MP News: मंडला में विपक्ष पर बरसे अमित शाह, बोले- INDI गठबंधन का एक मात्र मकसद परिवार को आगे बढ़ाना

Lok Sabha Election2024: अमित शाह ने मंडला की जनता से पूछा कि राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं. 500 साल बाद 17 तारीख को राम मंदिर में ऐतिहासिक रामनवमी मनाई जाएगी.
Amit shah in mandla

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मंडला में सभा को संबोधित करते हुए

Amit Shah in MP: लोकसभा चुनाव नजदीक हैं. सभी राजनैतिक पार्टियों के नेता प्रचार-प्रसार में जोरों से जुट गए हैं. इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 11 अप्रैल को गुरुवार को मध्य प्रदेश दौरे पर पहुंचे है. अमित शाह ने सबसे पहले मंडला में नर्मदा पूजन किया. उसके बाद चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 55 सालों तक सत्ता में रहकर आदिवासियों के लिए कुछ नहीं किया. चुनावी सभा को सीएम मोहन यादव और मंडला से लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते ने भी संबोधित किया.

INDI गठबंधन का उद्देश्य परिवार को आगें बढ़ाना

अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुये कहा कि ”INDI गठबंधन का एक मात्र मकसद है परिवार को आगे बढ़ाना, जबकि प्रधानमंत्री मोदी देश के आम लोगों की उन्नति के लिए काम कर रहे हैं.” साथ ही यह भी कहा कि 55 सालों में किसी आदिवासी को राष्ट्रपति क्यों नहीं बनाया गया, जबकि अटल जी और मोदी जी ने आदिवासी कल्याण के लिए कई कदम उठाए. अटल जी की सरकार ने आदिवासी कल्याण मंत्रालय बनाया.

ये भी पढ़े: मध्य प्रदेश के मंडला में भाजपा की बड़ी चुनावी रैली, सीएम मोहन यादव बोले- मोदी सरकार में देश बना शांति का टापू

मोदी को तीसरी बार PM बनाने की अपील की

अमित शाह ने देश के विकास के लिए मोदी सरकार की प्रशंसा की, कहा सरकार ने गरीबी, आदिवासी और किसानों के कल्याण के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं. साथ ही उन्होंने जनता से  मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की. शाह ने आगे कहा कि देश दुनिया की तीसरी ताकत बन जाएगा. जनता से पूछा कि राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं. 500 साल बाद 17 तारीख को राम मंदिर में ऐतिहासिक रामनवमी मनाई जाएगी.

दुनियाभर में भारत की ताकत बढ़ी

अमित शाह ने कहा कि ”कांग्रेस के 10 साल के राज में जालिया, मालिया पता नहीं कौन कौन कश्मीर में आकर आतंक फैलाते थे, लेकिन मोदी प्रधानमंत्री बने तो पाकिस्तान में घुसकर सफाया कर दिया. दुनियाभर में भारत की ताकत बढ़ी है.”

 

 

ज़रूर पढ़ें