MP News: BSP प्रत्याशी कंकर मुंजारे ने कांग्रेस प्रत्याशी पर साधा निशाना, कहा- शकल है न अकल है, शाम होते ही गटक लेते हैं बॉटल

Lok Sabha Election 2024: कंकर मुंजारे ने कहा कि ''कांग्रेस प्रत्याशी के साथ जितने भी लोग घूम रहे वह कांग्रेसी नही शराब पार्टी के लोग है, ऐसे व्यक्ति को मै सपोर्ट करके आत्महत्या नही कर सकता.''
Balaghat bsp candidte kankar munjare

बालाघाट से BSP कैंडिडेट कंकर मुंजारे

Bhopal:मध्यप्रदेश के बालाघाट-सिवनी संसदीय क्षेत्र में 19 अप्रैल को मतदान होने है  लेकिन उससे पहले ही राजनैतिक आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरु हो गया है. यहां पार्टी नेता एक दूसरे पर तंज कसते दिखाई दे रहे है. बसपा ने अपना प्रत्याशी पूर्व सांसद कंकर मुंजारे को बनाया हैं. जबकि कांग्रेस ने जिला पंचायत अध्यक्ष सम्राट सिंह सरस्वार को अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं भाजपा ने यहां से महिला पार्षद भारती पारधी को सीट में उतारा है. इस लोकसभा सीट का मुकाबला त्रिकोणीय होने की उम्मीद है. लेकिन इससे पहले ही कंकर मुंजारे ने कांग्रेस प्रत्याशी पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी पर खड़े किये सवाल

बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे ने प्रेसवार्ता आयोजित कर कांग्रेस प्रत्याशी सम्राट सिंह सरस्वार को लेकर तीखा बयान दिया. पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि ”मै कॉंग्रेस से टिकिट मांगने गया था लेकिन कांग्रेस ने मुझे टिकिट नही दिया और मैं कांग्रेस के ऐसे केंडिडेट को साथ नही दूंगा, जिसे न बोलना आता है, न जिसकी शक्ल है, न अक्ल है,पूरे समय मुँह मे रहती है राजश्री (गुटखा) और शाम होते ही बॉटल गटक लेते है.”

ये भी पढ़े: एमपी दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बोले- ”मध्यप्रदेश अब बीमारू नहीं रहा है, बल्कि ग्रोथ का इंजन बन गया है”

कांग्रेसी प्रत्याशी को सपोर्ट करके आत्महत्या नही कर सकता

इतना ही नही कंकर मुंजारे ने प्रेसवार्ता में यह भी कह दिया कि ”इनके साथ जितने भी लोग घूम रहे वह कांग्रेसी नही शराब पार्टी के लोग है, ऐसे व्यक्ति को मै सपोर्ट करके आत्महत्या नही कर सकता.”

कांग्रेस से लड़ना चाह रहे थे चुनाव

बता दें कि कंकर मुंजारे बालाघाट से कांग्रेस विधायक अनुभा मुंजारे के पति है मुंजारे बालाघाट से पूर्व सांसद और परसवाड़ा सीट से तीन बार विधायक रह चुके हैं. जिन्होंने ने पहले कांग्रेस से चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर कि थी लेकिन बाद में जिला पंचायत अध्यक्ष सम्राट सिंह सरस्वार को टिकट दे दी गई. जिसके बाद उन्होंने बसपा ज्वाइन कर ली थी. विधायक अनुभा मुंजारे कांग्रेस प्रत्याशी सम्राट सिंह सरस्वार के लिए प्रचार कर रही है. जिसके चलते दोनों पति पत्नी के बीच मतभेद चल रहा है.

 

 

ज़रूर पढ़ें