MP News: पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह पहुंचे चुनाव आयोग, पत्र लिखकर भिंड कलेक्टर की शिकायत, बीजेपी नेताओं से साठगांठ कर चुनाव प्रभावित करने की आंशका

Congress Leader Govind Singh: विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने चुनाव में प्रशासनिक अधिकारियों के ऊपर विपक्षी पार्टी के साथ भेदभाव का आरोप लगाया है.
congress leader Govind Singh

विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह

भोपाल: लोकसभा तारीखो के ऐलान के बाद मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों से चल रहा है. प्रत्याशी और नेता पूरे जी जान से लोकसभा सीटों पर प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. इसी बीच नेताओं के बीच रोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. अब विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने चुनाव में प्रशासनिक अधिकारियों के ऊपर विपक्षी पार्टी के साथ भेदभाव का आरोप लगाया है. इस मामले में गोविंद सिंह ने चुनाव आयोग (इलेक्शन कमीशन) को पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने प्रदेश के भिंड जिले के कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव की शिकायत की है.

ये भी पढ़े: पहले चरण की 6 सीटों पर 88 उम्मीदवार मैदान में, नकुलनाथ सबसे अमीर प्रत्याशी, निर्दलीय उम्मीदवार संतोष सिंह के पास 5,140 रुपये

भिंड कलेक्टर के ट्रांसफर की मांग की 

चुनाव आयोग को लिखे पत्र में गोविंद ने कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव पर बीजेपी नेताओं के इशारों पर काम करने का आरोप लगाया है. पत्र में इस बात को लिखा गया है कि ”बीजेपी नेताओं से साठगांठ कर भिंड कलेक्टर चुनाव प्रभावित कर सकते हैं, उन्होंने कलेक्टर को तत्काल भिंड से हटाने की मांग की है.” साथ ही उन्होंने इस बात को लिखा है कि ”बीजेपी नेताओं के संरक्षण में रेत का अवैध उत्खनन कर यूपी में बेची जा रही है. लहार बीजेपी विधायक के इशारे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज करवाए जा रहे हैं.”

विधानसभा चुनाव 2023 में भी लिखा था पत्र

पिछले विधानसभा चुनाव 2023 में भी गोविंद सिंह ने मुख्य निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव को हटाए जाने की मांग रखी थी.  उनका आरोप था कि ”संजीव श्रीवास्तव मेरी जीत का कारण पूछते हैं. संजीव अपने अधीनस्थ कर्मचारियों से पूछते हैं कि मैं सात बार से लगातार कैसे जीत रहा हूं.”

 

ज़रूर पढ़ें