MP News: भाजपा प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा ने नामांकन दाखिल किया, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित कई दिग्गज नेता रहे मौजूद

MP Lok Sabha Chunav 2024: भाजपा के प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा के नामांकन भरते समय केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल, विधायक संजय पाठक और बृजेंद्र प्रताप सिंह भी मौजूद रहे.

vd sharma fill the nomination form

भाजपा प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा ने पन्ना कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन भरा इस माैके पर कई दिग्गज नेता मौजूद रहे

Bhopal: लोकसभा चुनाव 2024 के नजदीक होते हुए, सभी दलों के नेता नामांकन दाखिल करने में जुट गए हैं. खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा ने पन्ना कलेक्ट्रेट में नामांकन भर दिया है. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल, विधायक संजय पाठक और बृजेंद्र प्रताप सिंह भी मौजूद रहे. नामांकन से पहले, आमसभा के मंच पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्ष के खिलाफ तीखे आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हार के डर से वे अपने क्षेत्र में हीरो बन गए हैं और यहां आमजन की जीत होगी.

अभी से मिल रहे हार के संकेत: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की हार के संकेत अभी से मिल रहे हैं. इसीलिए तो कांग्रेस हमारे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सामने चुनाव नही लड़ रही है. इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने कहा कि यह चुनाव देश के लिए महत्वपूर्ण है जिसमें जनता भाजपा को विजयी बनाएगी. विपक्षी पार्टियों ने टिकट बदलकर दिखा दिया कि अबकी बार भाजपा 400 पार और एक बार फिर मोदी सरकार का नारा साकार हो रहा है. विधानसभा चुनाव के परिणाम ने यह दिखा दिया कि मध्यप्रदेश में संगठन की क्या ताकत है? पिछले लोकसभा चुनाव में जो बूथ रह गए थे, इस बार हमें उन्हें भी जीतना है.

ये भी पढ़े: आखिर क्यों नहीं लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं राज्यसभा सांसद विवेक तंखा? विस्तार न्यूज पर कांग्रेस नेता ने बताई वजह

हर बूथ को जीतना हमारा लक्ष्य: वीडी़ शर्मा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि ”चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ काम कर रहे हैं. मैं ऐसा मानता हूं कि भाजपा इस चुनाव में हर बूथ पर विजय का इतिहास बनाएगी.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ठाना है कि देश में गुलामी का कोई प्रतीक भारत के अंदर नहीं होगा, एक ही गुलामी का प्रतीक बचा था, वह कांग्रेस है.  इस चुनाव में वह गुलामी का प्रतीक भी समाप्त हो जाएगा. नामांकन रैली में जिस तरह से हर बूथ से कार्यकर्ता आए, वह साबित करता है कि प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा जीतेगी…”, नामांकन के पहले, विष्णुदत्त शर्मा ने भगवान के दर्शन किए और आशीर्वाद के लिए खजुराहो की जनता से मिले. इसके अलावा, भाजन गायक कन्हैया मित्तल ने भी वीडी शर्मा से मुलाकात की.

 

 

ज़रूर पढ़ें