MP News: एमपी के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला का बयान, घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता, सभी 29 सीटों पर होगी जीत

Rajendra Shukla on Satna: डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने बताया कि इस बार मध्य प्रदेश की अंदर छिंदवाड़ा सहित 29 की 29 सीटे भाजपा की आ रही है.
deputy cm mp rajendra shukla

MP के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल

भोपाल: लोकसभा चुनाव ऐलान होते ही सभी राजनैतिक दल एक्टिव हो गए है. सभी लोकसभा सीटों प्रचार-प्रसार शुरु हो गया है. लोकसभा चुनावी सरगर्मियां भी तेजी से बढ़ रही है, जिसको लेकर बीजेपी कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों में भी चुनावी मैदान पर उतर चुकी है. मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला 24 मार्च रविवार को सतना पहुंचे. जहां उन्होंने सतना शहर के रीवा रोड स्थित निजी मैरिज गार्डन में लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन किया. डिप्टी सीएम ने भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की कार्यशाला में शामिल होकर उन्हें हर बूथ को मजबूत बनाने के लिए उचित दिशा निर्देश दिए.

छिंदवाड़ा सहित सभी 29 सीटो पर जीत हासिल करेंगे: राजेंद्र शुक्ल (डिप्टी सीएम)

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने सतना में विस्तार न्यूज़ खास बातचीत की और उन्होंने बताया कि इस बार भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के घर जाकर रंग गुलाल लगाएंगे और उनको होली की शुभकामनाएं देंगे, इसके साथ ही मोदी जी के हाथों को मजबूत करने के लिए उनसे आग्रह भी करेंगे. शुक्ला ने कहा कांग्रेस बहुजन सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो रहे है. इससे हम लोगों को बड़ी खुशी हो रहे हैं और हमारा हौसला बढ़ गया है, मोदी जी ने जो कार्य किया है उसे जनता समझ रही है, और अन्य दलों के लोग विदेश के विकास के लिए है काम कर रहे थे, और मोदी जी के द्वारा किए गए विकास कार्यों प्रभावित होकर आज वह हमारे साथ आ रहे हैं इससे हमें बेहद खुशी हो रही है, और हमारा परिवार बढ़ रहा है, यह हमारे लिए बहुत ही खुशी की बात है.मध्यप्रदेश में छिंदवाड़ा सहित सभी 29 सीटो पर जीत हासिल करेंगे.

ये भी पढ़े: CM मोहन यादव ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- AAP के दो मंत्री जेल में बंद फिर भी पार्टी ने नहीं किया निष्कासित

नियम सबके लिए बराबर, ED और CBI अपना काम कर रही

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी पर विपक्ष का आरोपों पर व बीजेपी और सीबीआई के दम पर तानाशाही के सवाल को लेकर डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि जीरो टॉलरेंस करप्शन पर मोदी जी कार्य कर रहे हैं, यह नियम सबके लिए बराबर है. यदि कहीं कोई गड़बड़ या घोटाला मिलता है तो इसके लिए ईडी और सीबीआई कार्रवाई करती है, और मोदी जी उनको रोकने नहीं है कि इसके खिलाफ करो और इसके खिलाफ मत करो, आज के खिलाफ मामला संज्ञान में आता है तो उसकी गहराई से जांच की जाती है, जब इस जांच में यह पाया जाता है कि भ्रष्टाचार हुआ है तब ईडी और सीबीआई उसे गिरफ्तार करके पूछताछ करती हैं, इसके साथ ही डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने बताया कि इस बार मध्य प्रदेश की अंदर छिंदवाड़ा सहित 29 की 29 सीटे भाजपा की आ रही है.

ज़रूर पढ़ें