MP News: BJP में शामिल होने के बाद बोले रामनिवास रावत- कई सालों से पार्टी में हो रही थी उपेक्षा, इसलिए लिया फैसला

Ram Niwas Rawat Join BJP: रामनिवास रावत ने भाजपा में शामिल होने को लेकर कहा कि वह पिछले कई सालों से पार्टी में उपेक्षा का शिकार हो रहे थे.
ram nivas rawat join bjp

रामनिवास रावत ने भाजपा में शामिल होने को लेकर कहा कि वह पिछले कई सालों से पार्टी में उपेक्षा का शिकार हो रहे थे.

RamNivas Rawat: विजयपुर विधानसभा से 6 बार के विधायक रामनिवास रावत कांग्रेस का छोड़ दिया. वह बीते 30 अप्रेल को भाजपा में शामिल हो गए. रावत को एमपी में ओबीसी का बड़ा चेहरा माना जाता रहा है. वह 2014 के विधानसभा चुनाव में भी जीतने में सफल हो गए, जबकि उस समय देश में भाजपा लहर थी. 2014 में भाजपा 230 में से 163 पर चुनाव जीती थी.

रामनिवास रावत ने विस्तार न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत की उन्होंने कहा कि वह पिछले कई सालों से पार्टी में उपेक्षा का शिकार हो रहे थे. उनका कहना था कि जिस जनता ने मुझे जीत कर पहुंचाया, उनके पूरे विकास कार्य रुके हुए थे. इसलिए मुझे यह बड़ा निर्णय लेना पड़ा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लंबे समय से क्षेत्र का विकास रुका हुआ था, जनता का काम नहीं हो रहा था इसलिए यह निर्णय लेना पड़ा है. और इसके साथ उन्होंने कहा कि मैं दो बार वहां से हारा हूं तो अपनी नेताओं की बदमाशी के कारण ही हारा हूं.

टिकट नहीं मिलने से नाराज नहीं: रामनिवास रावत

रामनिवास रावत ने कहा कि टिकट नहीं मिलने से नाराज नहीं हूं, लेकिन जिससे कांग्रेस का कोई नाता नहीं है उसे टिकट दिया जा रहा है. वहीं राहुल गांधी के चर्चा को लेकर कहा हकीकत यह है कि उन्हें टिकट की कोई जानकारी नहीं थी. इस समय मुझे लगता है कि नीचे के लोगों का यह फैसला है. इसके साथ ही बीजेपी के मंत्री पद ऑफर को लेकर उन्होंने कहा नहीं ऐसी कोई बात नहीं है अगर ऐसी कोई बात होती तो मैं बीजेपी कार्यालय में सदस्यता लेता.

ये भी पढ़ें: 26 अप्रेल को MP की 6 लोकसभा सीटों पर वोटिंग, चुनावी मैदान में 80 उम्मीदवार

कांग्रेस के पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष भी रहे हैं रावत

बता दें कि रामनिवास रावत तेजतर्रार और बुलंद आवाज वाले कांग्रेस के नेताओं में शुमार थे, जो पार्टी की बात को दमदारी से रखते थे. रावत मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष भी रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें