MP News: डेली बेरी कुरियर से कर रहे थे नशे का कारोबार, पुलिस ने बताया गहरे है इसके तार, 480 शीशी नशीली कफ सिरप जब्त

Sidhi crime news: पुलिस को सूचना मिली थी ऊंची हवेली में अवैध रूप से नशे की खरीद फरोख्त की जाती है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की.
After interrogating the three arrested accused at night, they were presented in the court on Tuesday.

पकड़े गए तीनों आरोपियों से रात में पूछताछ के बाद आज मंगलवार के दिन न्यायालय में पेश किया गया.

Sidhi Crime News:  सीधी जिले में अवैध नशे का कारोबार लगातार फल फूल रहा है. जहां कोरेक्स से लेकर गाजा और शराब तक शामिल है. जहां पुलिस से कार्यवाही भी करती है और उन्हें गिरफ्तार भी करती है. ऐसा ही एक मामला सीधी जिले से सामने आया है जो सबको हैरान कर देने वाला था. चोरी से अवैध चीज बेचने का कार्य तो लगातार चल रहा था लेकिन इस प्रकार अभी तक नहीं हो पाया था. कोरियर सर्विस के माध्यम से नशीली चीजों को मंगा कर बेचे जाने के बारे में कोई सोच नहीं सकता था.

पुलिस ने की छापेमार कार्रवाई

सीधी जिला मुख्यालय से महज आधे ही किलोमीटर की दूरी पर शहर की ऊंची हवेली में डेली बेरी कोरियर सर्विस है. जहां अवैध रूप से नशे की खरीद फरोख्त की जाती है ऐसी पुलिस को सूचना मिली थी. जहां 13 मई सोमवार की रात में सीधी शहर की ऊंची हवेली में पुलिस के द्वारा दबिश दी गई. जहां 480  शीशी नशीली कफ सिरप को भी पुलिस ने जप्त कर लिया. लेकिन पुलिस उस वक्त हैरान हो गए जब यह कार्य कोरियर के माध्यम से किया जाता था. जहां पहले ऑनलाइन मेडिकल फार्मा के नाम से कोरेक्स मंगवाई जाती थी. उसके बाद डेली बेरी कोरियर सर्विस में उसे रखा जाता था. फिर यहां से डिलीवरी बॉय के माध्यम से लोगों तक सप्लाई कर दिया जाता था. जिस तार को पुलिस ने पकड़ लिया है और तीनों आरोपियों से रात में पूछताछ के बाद आज मंगलवार के दिन न्यायालय में पेश किया गया है.

ये भी पढें: खेत में बने मकान में डेढ़ साल से कैद थी महिला, पुलिस ने किया रेस्क्यू, पहुंचाया अस्पताल, परिजनों की कराई गई काउंसलिंग

तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

वहीं इस पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी कोतवाली अभिषेक उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात तीन आरोपियों अभिषेक शर्मा,कृष्णा पांडे, शिवांग मिश्र को अवैध नशीले कफ सिरप के बचने के आरोप में पकड़ा गया है। जिसे हम पूछताछ कर रहे हैं वह डेली बेरी कोरियर कंपनी के माध्यम से नशीले कफ सिरप को बेच रहे थे. आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दिया गया है. आगे की जानकारी जांच के बाद एकत्र की जाएगी.

बता दें कि लगातार सीधी में नशे का कारोबार पनप रहा है जहां इस नायक और कोरेक्स गंज बड़ी खेतों में बाहर से लाई जाती है और सीधी जिले में बिक्री की जाती है जहां यहां के युवा नशे के आदी होते जा रहे हैं और जब उनके पास पैसा नहीं होता तो वह चोरी डकैती जैसी अपराध को अंजाम देने लगते हैं लगातार पुलिस नशेड़ियों पर शिकंजा कस रही है

ज़रूर पढ़ें