MP News: पूर्व CM कमलनाथ के आवास पर पहुंची पुलिस तो बोले जीतू पटवारी- सरकार का व्यवहार निंदनीय, डरा हुआ और कायराना

MP Congress News: पीसीसी चीफ पटवारी 15 अप्रैल सोमवार को सीधी जिले में पहुंचे. जहां उन्होंने सीधी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया.
jitu patwari

जीतू पटवारी (फाइल फोटो)

Jitu Patwari on Kamal Nath home raid: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के यहां पुलिस की जांच मामले पर अब कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का बयान सामने आया है. राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर चेक किया गया, क्या ये लोकतंत्र है, ऐसे ही छिंदवाड़ा में कमलनाथ के घर पे छापे डाले गए, क्या ये लोकतंत्र है, यह भारतीय जनता पार्टी का चाल चरित्र और चेहरा है, करप्शन के अगेंस्ट लड़ने वाले प्रधानमंत्री ने सारे करप्ट लोगों को अपनी पार्टी में ले लिया, करप्सन के अगेंस्ट लड़ाई लड़ने वाले लोगों के खिलाफ सारा काला धन अपनी पार्टी में ले लिया.

ये भी पढ़ें: राजगढ़ मे CM मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह को बताया रामद्रोही, बोले- उन्होंने हिंदू-मुस्लिम को लड़ाकर वोट बैंक का रास्ता ढूंढा

मोदी गारंटी को बताया झूठ की गारंटी

इसके आगे जीतू पटवारी ने कहा कि मोदी गारंटी यानी झूठ की गारंटी, 2014 और 2023 में जो बोला आज तक नही हुआ और जो आज बोल रहे है वो भी झूठ है. मैं मानता हूं कमलनाथ जी के प्रति यह आज जो सरकार का व्यवहार था वह निंदनीय,डरा हुआ, कायराना था और जनता इसके लिए मोहन यादव सरकार को सिखाएगी, मुख्यमंत्री से इससे ज्यादा आशा कर भी नही सकते, वो जनता के या विधायको के मुख्यमंत्री नही है. उन्होंने जो आज कार्य व्यवहार किया, कमलनाथ जी के बगले में जा कर प्रशासन से तांडव मचवाया, ये अपने आप में घोर निंदनीय है और कांग्रेस पार्टी इसका डट कर मुकाबला करेगी.

चुनावी सभा को संबोधित करने सीधी पहुंचे थे कमलनाथ

दरअसल पीसीसी चीफ पटवारी 15 अप्रैल सोमवार को सीधी जिले में पहुंचे थे. जहां उन्होंने सीधी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही यह भी कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही हमारी बहनों और युवाओं को साल के 1 लाख रूपए दिए जाएँगे, किसानों को MSP एवं धान और गेहूं का भाव 3000 प्रति क्विंटल देंगे.

ज़रूर पढ़ें