MP News: शादीशुदा महिला से प्रेम करने की सजा, युवक को जूते-चप्पल की माला पहनाकर बाल काटे और पिलाया पेशाब

Ujjain news: घटना का वीडियो समाज के ही ग्रुप पर वायरल होने के बाद पुलिस तक मामला पहुंचा. जिसके बाद अब पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है.

ujjain news

युवक के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी गईं

उज्जैन: उज्जैन के भाटपचलाना थाने के देवली देसी गांव से प्रेम-प्रसंग में सजा का रूह कंपा देने वाला मामला आया. यहां एक युवक के शादीशुदा महिला से प्रेम करने के मामले में लोगों ने उसके साथ सजा के नाम पर बर्बरता और अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी. युवक बंजारा समाज का बताया जा रहा. वह शादीशुदा महिला को भगाकर ले गया था. महिला 2 बच्चों की मां है. जिसके बाद ससुराल वालों ने गांव वालों की मदद से दोनों को राजस्थान में पकड़ लिया. दोनो जोड़े को पकड़ने के बाद परिजन उन्हें उज्जैन लेकर आए और फिर युवक के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी गईं. घटना का वीडियो समाज के ही ग्रुप पर वायरल होने के बाद पुलिस तक मामला पहुंचा. जिसके बाद अब पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़े: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज से नामांकन शुरू, इन 102 सीटों पर भरा जाएगा पर्चा

अमानवीयता की हदें पार… मुंह में जूते ठूंसे और फिर कालिख पोती

महिला के ससुराल वालों ने युवक के साथ अमानवीयता की हदें पार करते हुए पहले तो युवक को पेशाब पिलाई. फिर उसका और परिवार का नाम पूछते हुए मुंह में जूते ठूंसे और मुंह पर कालिख पोत दी. इतना करने के बाद भी महिला के परिजन नहीं माने और युवक को प्रेमिका से चप्पल से पिटवाया और उसकी आधी मूछ काट दी. फिर गंजा करके गांव के चक्कर लगवाए. इतना ही नही जब परिजनों को लगा कि मानवीयता की थोड़ी कसर बच गई है तो फिर को पेशाब पिलाई. साथ ही युवक के साथ मारपीट भी की. बाद में महिला को भी पीटा गया.

आरोपियों की तलाश जुटी पुलिस

एडिशनल एसपी नितेश भार्गव के मुताबिक किसी ने भी अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है. लेकिन फिर वीडियो के आधार पर आरोपियों का पता लगाकर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है. बर्बरता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ज़रूर पढ़ें