Exclusive Interview: विस्तार न्यूज से खास बातचीत में बोले कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल- DBT की तकनीक ने भ्रष्टाचार पर लगाम लगा दी

Cabinet minister Prahalad Patel: कैबिनेट मंत्री प्रह्लाद पटेल ने कहा कि मुझे बड़ा आश्चर्य होता है कि कांग्रेस अध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओं को कचरा कहते हैं उनके लिए कार्यकर्ता कचरा हो सकते हैं हमारे लिए नहीं.

cabinet minister Prahalad Singh Patel on vistaar news

विस्तार न्यूज की लॉन्चिंग इवेंट में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री प्रह्लाद पटेल

Bhopal: ‘विस्तार न्यूज’ आख़िरकार टेलीवीजन स्क्रिन पर आ गया है.  श्री रावतपुरा सरकार द्वारा दीप प्रज्वलित कर विस्तार न्यूज की भव्य लॉन्चिंग हुई. भोपाल के होटल ताज लेक फ्रंट में न्यूज मीडिया के एक नए युग की शुरुआत हो गई है. ‘विस्तार न्यूज’ के लॉन्चिंग इवेंट में भारतीय जनता पार्टी के मध्य प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कैबिनेट मंत्री प्रह्लाद पटेल, कांग्रेस के मध्य प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और समेत कई बड़ी शख्सियतों शिरकत की.

ये भी पढ़े: ‘BJP जिस दिन लाड़ली बहनों के खाते में 3000 डाल देगी…’, कांग्रेस MLA का बड़ा दावा, बोले- मुझे जूतों की माला पहना देना

कांग्रेस अध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओं को कचरा कहते हैं

इस दौरान प्रहलाद पटेल ‘विस्तार न्यूज’ से खास बातचीत की. विस्तार न्यूज के मंच से प्रहलाद पटेल ने कहा कि ”हमारा लक्ष्य इस बार 400 पार का है, इसमें हर सीट का योगदान है हम एमपी में 29 की 29 सीटे जीतेगें पिछली बार हमने 28 सीटे जीती थी इस बार हमारा लक्ष्य बड़ा है.मुझे बड़ा आश्चर्य होता है कि कांग्रेस अध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओं को कचरा कहते हैं उनके लिए कार्यकर्ता कचरा हो सकते हैं हमारे लिए नहीं.

पूरा वीडियो यहां देखें:

 

ज़रूर पढ़ें