MP News: पं.धीरेंद्र शास्त्री से महिला ने की शिकायत, कहा- ‘बेटी को हाथ में कलावा और तिलक लगाकर स्कूल में नहीं मिलता प्रवेश’, भड़के बागेश्वर धाम सरकार

Indore News: पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बीच कथा में ही हिंदुवादियो को निर्देश देते हुए कहा कि जाकर स्कूल प्रबंधन को प्यार से समझाओ.
The woman complained to Dhirendra Shastri

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री से महिला ने शिकायत की महिला ने कहा कि स्कूल वाले उसकी बेटी को हाथ में कलावा नही बांधने देते और तिलका लगाकर स्कूल नहीं आने देते

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: इंदौर में बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री की सात दिवसीय कथा चल रही है. कथा सुनने आई एक महिला ने शास्‍त्री से शिकायत की. शिकायत मदर लैंड स्कूल प्रबंधन की थी. महिला ने कहा कि स्कूल वाले उसकी बेटी को हाथ में कलावा नही बांधने देते और तिलका लगाकर स्कूल नहीं आने देते. महिला की बच्ची का कहना है कि संध्या मैडम हाथ में कलावा नही पहनने देती. जिसके बाद धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि स्कूल भारत में चल रहा है या वेस्टइंडीज में भारत में सभी को अपना धर्म मानने की छूट है.

हिंदुवादियो को दिया निर्देश- ‘स्कूल प्रबंधन को प्यार से समझाओ’

कथा के बीच में महिला की शिकायत पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बीच कथा में ही हिंदुवादियो को निर्देश देते हुए कहा कि जाकर स्कूल प्रबंधन को प्यार से समझाओ. जिसके बाद करनी सेना के कार्यकर्ता मदरलैंड स्कूल पहुंचे लेकिन स्कूल मिला बंद, जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने स्कूल संचालक को फोन पर समझाया. स्कूल संचालक तत्काल पूरी घटना पर माफी मांगी. कार्यकर्ताओं ने कहा कि गुरुदेव के आदेश पर अभी प्यार से समझा रहे है, जरूरत पड़ी तो दनादन भी करेंगे.

ये भी पढ़ें: घुड़सवारी कर चुनावी सभा में पहुंचे पूर्व मंत्री बालकृष्ण पाटीदार, ग्रामीणों ने फूल बरसाकर किया स्वागत

महिला ने काट ली थी हाथ की नस

इससे पहले 1 मई को पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा में एक महिला ने हाथ की नस काट ली थी. दरअसल महिला कथा के समाप्त होने के बाद धीरेंद्र शास्त्री में मिलना चाह रही थी लेकिन जब सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोका तो उसने हाथ की नस काट ली और बेसुध हो गई. जिसके बाद तुरंत महिला को उपचार के लिए एंबुलेंस से एमवाय  अस्पताल ले जाया गया.

ज़रूर पढ़ें