Lok Sabha Election 2024: ‘कांग्रेस का वोट प्रतिशत कम नहीं हुआ है’, विस्तार न्यूज से बातचीत में कांग्रेस नेता ओंकार सिंह का बड़ा बयान

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच मंडला से कांग्रेस प्रत्याशी ओंकार सिंह मरकाम ने विस्तार न्यूज से बातचीत में बड़ा बयान दिया है. ओंकार सिंह मरकाम ने कहा कि कांग्रेस का वोटिंग प्रतिशत कम नहीं हुआ है,
Lok Sabha Election 2024

कांग्रेस नेता ओमकार सिंह मारकम

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच मंडला से कांग्रेस प्रत्याशी ओंकार सिंह मरकाम ने विस्तार न्यूज से बातचीत में बड़ा बयान दिया है. ओंकार सिंह मरकाम ने कहा कि कांग्रेस का वोटिंग प्रतिशत कम नहीं हुआ है, कांग्रेस का वोटिंग प्रतिशत अच्छा है. उन्होंने आगे कहा कि वोटिंग प्रतिशत बीजेपी का कम हुआ है. अपनी जीत को लेकर मरकाम ने कहा कि मंडला की जनता ने वोट दे दिया है जीत कांग्रेस की होगी.

ओंकार सिंह मरकाम ने आगे कहा कि आदिवासियों में प्रचार-प्रसार को लेकर कहां की हमें हमारे लोगों को सच्चाई के बारे में बताना है. भाजपा के नेता जो कहते हैं वह करते नहीं है. प्रधानमंत्री जी ने दो करोड़ लोगों को नौकरी देने की बात कही थी. इसके अलावा उन्होंने गैस सिलेंडर सस्ता करने की बात कही थी. किसान की आय दोगुनी करने की बात कही थी. महंगाई कंट्रोल करने की बात कही थी पर प्रधानमंत्री जी जो बोले थे वह सफल नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: दिग्विजय सिंह के बयान पर CM मोहन यादव ने किया पलटवार, कहा- वे मांफी मांगे

जोबट में हुई बलात्कार की घटना को लेकर मरकाम ने कहा कि यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है. मैं चाहता हूं प्रशासन सख्ती से कार्रवाई करें.

ज़रूर पढ़ें