IPL 2024: चहल-बोल्ट की घातक गेंदबाजी के आगे ढेर मुंबई इंडियंस, बनाया सीजन का सबसे छोटा स्कोर

IPL 2024: मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही. राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाद ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में दो विकेट चटका दिए. उन्होंने पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और छठी गेंद पर नमन धीर को चलता किया.

IPL 2024

चहल-बोल्ट की घातक गेंदबाजी के आगे ढेर मुंबई इंडियंस

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 14वां मुकाबला सोमवार को हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (MI) और राजस्थान रॉयलस (RR) के बीच खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई 20 ओवर में 125 रन ही बना सकी. आईपीएल के 17वें सीजन में यह सबसे छोटा स्कोर रहा. वहीं, राजस्थान के लिए युजवेंद्र चहल और ट्रेंट बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी की. बता दें कि बोल्ट और चहल ने 3-3 विकेट लिए.

हार्दिक पांड्या ने बनाए सर्वाधिक रन

वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 125 रन बनाए. टीम के लिए ईशान किशन ने 14 गेंद में दो चौके और एक छक्के की मदद से 16 रन बनाए. वहीं, तिलक वर्मा ने 29 गेंद में 32 रन, हार्दिक पांड्या ने 21 गेंद में छह चौके की मदद से 34 रन, पीयूष चावला ने 3 रन, टिम डेविड ने 17 रन, गेराल्ड कोएत्जी ने 4 रन, जसप्रीत बुमराह ने 8 रन और आकाश मधवाल ने 4 रन बनाए.

रोहित-नमन-डेवाल्ड का नहीं खुला खाता

मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही. राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाद ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में दो विकेट चटका दिए. उन्होंने पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (0) और छठी गेंद पर नमन धीर (0) को चलता किया. वहीं, बोल्ट के तीसरे ओवर में इम्पैक्ट प्लेयर डेवाल्ड ब्रेविस भी गोल्डन डक हो गए.

चहल का धमाका

राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपने स्पेल के 4 ओवर में मात्र 11 रन दिए. चहल ने मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (34), तिलक वर्मा (32) और गेराल्ड कोएत्जी (4) को वापस पवेलियन भेजा.

मुंबई-राजस्थान की प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जसप्रीत बुमराह, क्वेना मफाका. इम्पैक्ट प्लेयर- डेवाल्ड ब्रेविस

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिम्रोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, नांद्रे बर्गर, युजवेंद्र चहल. इम्पैक्ट प्लेयर- शुभम दुबे

ज़रूर पढ़ें