Chhattisgarh News: दुर्ग जिले में पांच नाबालिगों ने गला रेतकर की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: रविवार की रात तकरीबन 12:15 बजे मृतक और पांचों आरोपी शादी स्थल से कुछ दूरी पर मिले. इस बीच विवाद खत्म करने की बात पर बहस होने लगी. बात-बात में विवाद बढ़ता गया. इस दौरान नाबालिग लड़कों ने चाकू निकालकर युवक का गला रेत दिया.
Chhattisgarh News

File Image

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक ऐसी सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है, जिसका कारण जानकर आप भी दंग रह जाएंगे और इतना ही नहीं जिन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, वे सभी नाबालिग है, दरअसल एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलता था, लेकिन पांच नाबालिग हत्यारों को उस युवक का गर्लफ्रेंड से मिलना इतना ना गवार गुजरा कि पांचों नाबालिग लड़कों ने मिलकर उस युवक की चाकू से गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी. हालांकि पुलिस ने चंद घंटों में ही पांचों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पांच नाबालिगों ने युवक की हत्या

दरअसल दुर्ग जिले के मोहलई गांव की यह घटना है. मृतक युवक के दोस्त की शादी चल रही थी. इस दौरान आरोपी पांच नाबालिग भी पहुंचे थे. पांचों की एक युवक से गर्लफ्रेंड को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी. शादी में जाने के बाद सभी आरोपियों ने धोखे पुरानी रंजिश को खत्म करने के लिए मृतक को अकेले में बुलाया और चाकू से गला काटकर ओमप्रकाश की हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें- डिप्टी CM अरुण साव ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- रायबरेली की जनता को भूपेश बघेल फेलियर मॉडल के बारे में बताएं

जानकारी के मुताबिक रविवार की रात तकरीबन 12:15 बजे मृतक और पांचों आरोपी शादी स्थल से कुछ दूरी पर मिले. इस बीच विवाद खत्म करने की बात पर बहस होने लगी. बात-बात में विवाद बढ़ता गया. इस दौरान नाबालिग लड़कों ने चाकू निकालकर युवक का गला रेत दिया. इससे युवक लहूलुहान होकर गिर गया. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद पांचों नाबालिग मौके से भाग गए. चाकू लगने के बाद भी युवक गले में हाथ दबाते हुए शादी स्थल तक पहुंचा और वहीं गिर गया. यह देख शादी समारोह में सनसनी फैल गई. इसके बाद वहां से उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया और कुछ घंटों में पांचों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार नाबालिगों की ओमप्रकाश से पुरानी दुश्मनी की वजह एक लड़की है. जो मोहलई गांव की रहने वाली है. दरअसल नाबालिग उक्त लड़की के लिए अक्सर मोहलई के चक्कर लगाते थे और इसकी जानकारी लड़की ने युवक को दी. इसपर युवक ने सभी को फटकार लगाई थी. इसके बाद से ही इनके बीच रंजिश चल रही थी. पुलिस के अनुसार नाबालिग आरोपी आदतन अपराधी किस्म के हैं.

ज़रूर पढ़ें