Chhattisgarh Liquor Scam: शराब घोटाला मामले में ACB और EOW ने की बड़ी कार्रवाई, अनवर ढेबर के होटल वेनिंग्टन कोर्ट में मारा छापा

Chhattisgarh Liquor Scam: शराब घोटाला मामले में कार्रवाई करते हुए आज ACB और EOW की टीम ढेबर परिवार के घर पर पहुंची. EOW की टीम ने अनवर ढेबर के होटल वेनिंग्टन कोर्ट में छापेमारी की.
Chhattisgarh News

होटल में छापेमारी

Chhattisgarh Liquor Scam: छत्तीसगढ़ के शराब घोटाला मामले में ACB और EOW एक्शन मोड में नजर आ रही है. शराब घोटाला मामलें को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है. कल इनकी टीम ने 21 जगहों पर छापेमारी की थी. वहीं आज ACB व EOW की टीम ढेबर परिवार के घर पर पहुंची है.

अनवर ढेबर के होटल वेनिंग्टन कोर्ट में की छापेमारी

शराब घोटाला मामले में कार्रवाई करते हुए आज ACB और EOW की टीम ढेबर परिवार के घर पर पहुंची. EOW की टीम ने अनवर ढेबर के होटल वेनिंग्टन कोर्ट में छापेमारी की. वहीं इस मामले में रायपुर के आधा दर्जन ठिकानों पर दबिश दी है.

ये भी पढ़ें – नकुल देव ढीढी की 110वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए CM विष्णुदेव साय, बोले- उनके दिखाए मार्ग पर चलकर हमें करनी है जन सेवा

EOW ने कल 21 जगहों पर की थी छापेमारी

EOW छापेमारी को लेकर प्रेस नोट जारी किया था. जिसमे ये लिखा था कि आबकारी मामले में 21 स्थानों पर छापे की कार्रवाई की गई है. रायपुर में 09, दुर्ग-भिलाई में 07, राजनांदगांव में 01, बिलासपुर में 04, इस प्रकार कुल 21 विभिन्न स्थानों पर छापे की कार्रवाई कर तलाशी ली गई है.

19 लाख की नकदी, दस्तावेज, करोड़ों के आभूषण हुए थे बरामद

EOW को तलाशी के दौरान लगभग 19 लाख रूपये नकद, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जैसे लैपटॉप, पेन ड्राइव, बैंक स्टेटमेन्ट्स, चल-अचल संपत्ति संबंधी दस्तावेज, करोड़ों के आभूषण, बैंकों में करोड़ों के निवेश के अलावा अनेक अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज भी बरामद किया था, जिनका परीक्षण किया जा रहा है. इन दस्तावेजों में आबकारी से अर्जित अवैध संपत्ति के सामान्य निवेश एवं शेल कम्पनियों के माध्यम से लेयरिंग, अनसिक्योर्ड लोन एवं निवेश संबंधी दस्तावेज शामिल थे.

ज़रूर पढ़ें